Yuzvendra Chahal wife Dhanashree Verma brutally trolled as she danced with Shreyas Iyer and Shikhar Dhawan who was not selected in t20 world cup | चहल की पत्नी के पीछे पड़े लोग, अय्यर-धवन के बाहर होने पर धनश्री पर लगाए ये आरोप


नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल को टी20 वर्ल्ड कप की टीम में शामिल नहीं किया गया है. वनडे और टी20 में चहल भारत के अहम स्पिन गेंदबाज हैं, ऐसे में ये उनके लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है. उनको बाहर किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. हालांकि कुछ लोग ऐसे में भी हैं जो इसके लिए उनकी पत्नी धनश्री वर्मा को ट्रोल कर रहे हैं. 

लेकिन अब धनश्री को सिर्फ चहल के लिए ही नहीं बल्कि शिखर धवन और श्रेयस अय्यर को टीम में जगह ना मिलने के लिए भी ट्रोल कर रहे हैं.

चहल की पत्नी के पीछे पड़े लोग

दरअसल युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के बाहर होने पर लोगों ने धनश्री की पोस्ट पर भद्दे कमेंट्स किए और उन्हें जिम्मेदार ठहराया. हालांकि यूजर्स यहीं नहीं रुके. 

 

धनश्री ने अपनी मां के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. उस पोस्ट पर यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे कि जो भई उनके साथ डांस करता है वो टीम के बाहर हो जाता है.

बता दें कि कुछ वक्त पहले  शिखर धवन (Shikhar Dhawan) धनश्री (Dhanashree Verma) के साथ भांगड़ा करते हुए नजर आए थे. इतना ही नहीं श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और धनश्री वर्मा एक साथ जबरदस्त डांस स्टेप्स करते नजर आए थे. 

 

टी20 वर्ल्ड कप 15 सदस्यीय टीम में नहीं मिली जगह

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के अलावा शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को भी टी20 वर्ल्ड कप की 15 सदस्यीय टीम में मौका नहीं दिया गया. एक ओर जहां धवन का नाम को पूरी तरह नजरअंदाज  किया गया. वहीं अय्यर को स्टैंडबाई खिलाड़ी में शामिल किया गया है.

दिसंबर 2020 में हुई थी चहल-धनश्री की शादी

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) काफी चर्चित कपल हैं. वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं. युजवेंद्र चहल और धनश्री ने पिछले ही साल दिसंबर 2020 में शादी की थी.





Source link

Leave a Comment