Wrestler dies after holding gun & discussing suicide on Instagram Live| हाथ में पिस्टल, खुदकुशी की बातें और 24 घंटे बाद मिला इस मशहूर Women Wrestler का शव


वाशिंगटन: अमेरिकी रेसलर डैफनी अनगर (US Wrestler Daffney Unger) की संग्दिध परिस्थितियों में मौत हो गई है. पुलिस को उनका शव उनके जॉर्जिया स्थित घर से मिला है. अपनी मौत से ठीक 24 घंटे पहले डैफनी ने एक वीडियो (Video) पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने पिस्टल के साथ पोज देते हुए खुदकुशी (Suicide) की बातें कहीं थीं. लिहाजा, माना जा रहा है कि डैफनी ने आत्महत्या की, लेकिन पुलिस फिलहाल कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है. 46 वर्षीय रेसलर डैफनी को ‘स्क्रीम क्वीन’ के नाम से भी जाना जाता था.

Last Video में उदास थीं Daffney

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, डैफनी अनगर (Daffney Unger) का असली नाम शैनन स्प्रुइल (Shannon Spruill) था. उन्होंने कुछ समय पहले रेसलिंग से खुद को अलग कर लिया था. मौत से ठीक 24 घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में वह थोड़ी उदास नजर आ रही थीं. रेसलर ने पिस्टल के साथ पोज देते हुए खुदकुशी पर भी बात की थी. डैफनी की दोस्त Lexie Fyfe ने गुरुवार को उनके निधन की पुष्टि की.

ये भी पढ़ें -पत्नी के प्रेग्नेंट होने पर की शिकायत, अफसर बोले- पहले साबित करो कि तुम Condom का सही इस्तेमाल जानते हो

Fans को नहीं हो रहा यकीन 

Lexie Fyfe ने रेसलर की मौत की जानकारी देते हुए अपने ट्वीट में लिखा, ‘डैफनी अनगर अब हमारे बीच नहीं हैं. वह हमें छोड़कर चली गई हैं, इस दुख की घड़ी में उनके परिवार की गोपनीयता का ध्यान रखें’. अपनी छेती रेसलर के यूं अचानक चले जाने से उनके फैंस मायूस हैं. हालांकि, डैफनी के आखिरी वीडियो के बाद फैंस को उनकी चिंता होने लगी थी, लेकिन किसी ने ये नहीं सोचा था कि इस तरह उनकी मौत की खबर आएगी.

बयां किया था अकेले होना का दर्द

अपने लास्ट वीडियो की शुरुआत रेसलर ने रोते हुए की थी. उन्होंने कहा था, ‘दोस्तों आप नहीं समझते कि मैं कितनी अकेली हूं’. इसके बाद वो एक पिस्टल के साथ नजर आईं और आत्महत्या के बारे में बातें करने लगीं. डैफनी अनगर ने वुमन रेसलिंग में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. उन्हें ‘स्क्रीम क्वीन’ सहित अलग-अलग नामों से जाना जाता था. खासतौर पर 1999 से  2001 के बीच में उन्होंने कई कमाल की फाइट की थीं.  

 





Source link

Leave a Comment