Will Sachin tendulkar son Arjun tendulkar debut for mumbai indians in upcoming IPL 2021 season , his video goes viral | IPL 2021 में डेब्यू करेंगे Arjun Tendulkar? MI ने शेयर किया Sachin के बेटे का खतरनाक Video!


नई दिल्ली: सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है. दरअसल उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो नेट्स में जमकर पसीना बहा रहे हैं. वो आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस टीम के साथ जुड़े हुए हैं, ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि वो इस बार मैदान पर खेलते नजर आएंगे. 

मैदान पर दिखा अर्जुन तेंदुलकर का जलवा

अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) मुंबई इंडियंस के लिए प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. वो साउथ अफ्रीका के 6 फिट 8 इंट लंबे 21 साल के मार्को जेनसन के साथ प्रैक्टिस कर रहे हैं. इतना ही नहीं वो इस सत्र में स्टंप्स पर गेंद मारने के साथ-साथ यॉर्कर गेंदे फेंकने का अभ्यास कर रहे हैं.

अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) जिस तरह गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं वो शानदार है. वो साउथ अफ्रीका के गेंदबाज से ज्यादा बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे थे. उनकी सभी गेंदों एक दम सबी लेंथ पर जा रही थी. एक एक बाद यॉर्कर डालकर उन्होंने सबको हैरान कर दिया.अर्जुन की सभी यॉर्कर एकदम निशाने पर पड़ी थी जिसे देखकर ऐसा लगा कि मानो जसप्रीत बुमराह या फिर लसिथ मलिंगा गेंदबाजी कर रहे हों.

 

आईपीएल में डेब्यू करेंगे अर्जुन

इस बार आईपीएल ओक्शन में अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को बेस प्राइज में मुंबई इंडियंस ने खरीदा था. पहले सत्र में तो उन्हें मौका नहीं मिला, लेकिन जिस शानदार फॉर्म में वो नजर आ रहे हैं ऐसा लग रहा है कि इस बार आईपीएल में वो डेब्यू करते हुए नजर आएंगे. बता दें कि आईपीएल 2021 में अपने मजबूत गेंदबाजी आक्रमण की बदौलत मुंबई इंडियंस अंकतालिका में फिलहाल चौथे नंबर पर है.

आईपीएल 2021 में मुंबई

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल के अपने पहले सत्र में 7 मुकाबले खेले है जिसमें से उन्होंने 4 मैचों में जीत हासिल की है जबकि 3 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है और 8 अंक के साथ मुंबई प्वाइंट्स टेबल पर 4 नंबर पर मौजूद हैं. 





Source link

Leave a Comment