will MS Dhoni play next IPL Season 2022 chennai super kings itself give answer bcci | क्या अगले IPL में भी CSK के लिये खेलेंगे धोनी, खुद फ्रेंचाइजी ने किया बड़ा खुलासा


नई दिल्ली: आईपीएल के 14वें सीजन पर कब्जा जमाने के बाद अब चेन्नई सुपर किंग्स की नजरें अब अगले सीजन पर हैं. अगले आईपीएल सीजन के मेगा ऑक्शन में ज्यादा समय नहीं है.

आईपीएल का 15वां सीजन अगले साल अप्रैल मई में खेला जा सकता है. 

इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की ओर से इस बात पर बड़ा खुलासा किया गया है कि फ्रेंचाइजी महेंद्र सिंह धोनी को टीम में रखेगी या नहीं. 

अगले साल भी चेन्नई के लिये खेलेंगे धोनी 

2022 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से पहले होने वाली नीलामी से पहले खिलाड़ियों को बनाए रखने की अनुमति दी जाती है तो वह कप्तान एमएस धोनी को पहले रिटेन करने की कोशिश करेगा.

एक रिपोर्ट के अनुसार, मेगा-नीलामी के नियमों पर स्पष्टता मिलने के बाद, धोनी सीएसके द्वारा रिटेन किए जाने वाले पहले खिलाड़ी होंगे. 

BCCI ने अभी नहीं बनाए ऑक्शन के नियम 

शुक्रवार को मैच के बाद की चर्चा में, धोनी ने कहा था कि यह भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) पर निर्भर है. वे अगले सत्र की नीलामी के लिए नियमों को कैसे आकार देते हैं, यह तय करेगा कि वह अगले सत्र में एक खिलाड़ी के रूप में सीएसके के साथ शामिल होंगे या नहीं.

ये भी पढ़ें- पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने किया दावा, ये 3 खिलाड़ी भारत को जिताएंगे T20 World Cup

सीएसके के एक अधिकारी के हवाले से कहा गया था, धोनी पहले खिलाड़ी होंगे, जिन्हें रिटेन किया जाएगा, इसमें कोई संदेह नहीं है. लेकिन सबसे पहले, हमें रिटेंशन नियमों को जानना होगा, जिनके बारे में हमें अभी जानकारी नहीं है. अगर हम खिलाड़ियों को रिटेन कर सकते हैं, तो धोनी को सबसे पहले बचाएंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 





Source link

Leave a Comment