Why Virat Kohli got attacked after Diwali video Message on Twitter, Trolled by #SunoKohli Trend | Virat Kohli के खिलाफ क्यों ट्रेंड हो रहा है ‘#SunoKohli’? इस वजह से निशाने पर भारतीय कप्तान


नई दिल्‍ली: भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए अगले कुछ हफ्ते धमाकेदार होने वाले हैं, इसकी वजह ये है कि टीम इंडिया (Team India) आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) में अपने मिशन की शुरुआत करेगी और दिवाली (Diwali) का त्यौहार भी करीब है. 

दिवाली के मौके पर कोहली का मैसेज

आमतौर पर हर साल सेलीब्रिटीज लोगों से अपील करते हैं कि दिवाली (Diwali) के दौरान पटाखे न जाएं और पर्यावरण को बिना नुकसान पहुंचाएं बिना ये उत्सव मनाएं. टीम इंडिया (Team India)  के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी इस पर्व से पहले अपने फैंस को कुछ मैसेज दिया है जिसको लेकर बवाल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- धोनी अगले IPL से पहले छोड़ देंगे CSK की कप्तानी! ये हैं 3 सबसे बड़ी वजह

इस वीडियो के बाद मचा बवाल

विराट कोहली (Virat Kohli) ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो कह रहे हैं, ‘ये साल भारत और दुनियाभर के लोगों के लिए काफी मुश्किल रहा है, हर कोई दिवाली का इंतजार कर रहा है. मैं आपको कुछ टिप्स दूंगा कि कैस अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ दिवाली मनाए और इस पर्व को सार्थक बनाएं.’

 

 

विराट के खिलाफ #SunoKohli ट्रेंड हुआ

इस वीडियो के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) कई सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं, टीम इंडिया (Team India) के कप्तान को लगातार ट्रोल किया जा रहा है. इन लोगों का मानना है कि हर साल सेलेब्रिटीज दिवाली (Diwali) के मौके पर ही क्यों ज्ञान देते हैं. कोहली के खिलाफ #SunoKohli ट्रेंड किया जा रहा है और उनसे नसीहत न देने की सलाह दी जा रही है. आइए नजर डालते हैं ऐसे ही कुछ चुनिंदा ट्वीट्स पर.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 





Source link

Leave a Comment