Wasim Jaffer slams an user who trolled him by saying that jaffer will support pakistan in IND VS PAK match |टीम इंडिया के इस पूर्व खिलाड़ी पर लगे पाकिस्तान को सपोर्ट करने के आरोप, मिला करारा जवाब


नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वो अपने मजेदार अंदाज के लिए जाने जाते हैं. हालांकि इस बार कुछ अलग हुआ है. दरअसल इस ट्विटर यूजर ने जाफर को ट्रोल करने की कोशिश की है जिसके बाद ये क्रिकेटर खुद को रोक नहीं सका और उस यूजर की बोलती बंद कर दी. 

जाफर पर लगाए पाक को सपोर्ट करने के आरोप 

वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के पक्ष में एक ट्वीट पोस्ट किया. हाल ही में न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान में थी और सुरक्षा कारणों के चलते ये दौरा रद्द करना पड़ा. जिसके बाद इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने सुरक्षा खतरे के कारण अपनी पुरुष और महिला टीमों का राष्ट्र दौरा रद्द कर दिया. इन सबको देखते हुए जाफर से पीसीबी का साथ देते हुए ट्वीट किया.

उन्होंने लिखा, ”@TheRealPCB के पास ECB से नाराज होने का हर कारण है. टीके से पहले महामारी के दौरान पाकिस्तान और वेस्टइंडीज ने पिछले साल इंग्लैंड का दौरा किया था. कम से कम ईसीबी पारस्परिक दौरों को रद्द नहीं कर सकता है. क्रिकेट रद्द होने पर कोई विजेता नहीं होता.”

जाफर ने ट्रोलर की कर दी बोलती बंद

जाफर (Wasim Jaffer) को इसी ट्वीट के चलते ट्रोल कर दिया गया. एक यूजर ने लिखा, ”वसीम भाई वही है जो भारत-पाकिस्तान के मैच में पाकिस्तान को चियर करते हैं, खेल भावना के नाम पर.” इस पर वसीम जाफर ने ऐसा जवाब दिया कि इस यूजर को अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ गया.

इस ट्रोलर को जवाब देते हुए वसीम जाफर ने 2007 में पाकिस्तान के खिलाफ अपने ऐतिहासिक दोहरे शतक का स्क्रीनशॉट साझा किया. इसके अलावा उन्होंने कुछ नहीं लिखा. जाफर के इस ट्वीट पर फैन्स ने उन्हें जमकर सपोर्ट किया.

पाकिस्तान नहीं जाएगी इंग्लिश टीम

न्यूजीलैंड क्रिकेट (New Zealand Cricket) के बाद इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (England & Wales Cricket Board) ने भी पाक को तगड़ा झटका दिया है. ईसीबी (ECB) ने अक्टूबर में होने वाले इंग्लैंड की महिला और पुरुष टीमों के पाकिस्तान टूर (England Tour of Pakistan) को फिलहाल टाल दिया है. हाल में ही न्यूजीलैंड (New Zealand) ने वनडे सीरीज शुरू होने से चंद घंटने पहले पाक दौरा रद्द कर दिया था.

ईसीबी (ECB) ने अपने आधिकारिक बयान में कहा, ‘इस साल की शुरुआत में हमने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से पहले तैयारियों के लिए पाकिस्तान में मैच खेलने की हामी भरी थी. इसके अलावा महिला क्रिकेट टीम को भी पुरुष टीम के साथ पाकिस्तान का दौरा (Pakistan Tour) करना था.’ ईसीबी (ECB) ने खिलाड़ियों और सपॉर्ट स्टाफ के शारीरिक और मेंटल हेल्थ (Mental Health) को तरजीह देते हुए यह फैसला किया है. कोरोना वायरस (Coronavirus) और बायो-बबल (Bio Bubble) के माहौल की वजह से खिलाड़ियों की सेहत पर काफी बुरा असर पड़ रहा है.





Source link

Leave a Comment