Virat Kohli will leave RCB captaincy after IPL 2021 after stepping down from Team India T20 Captaincy after World Cup 2021 | IPL 2021: Virat Kohli का एक और चौंकाने वाला फैसला, अब छोड़ेंगे RCB की कप्तानी


नई दिल्ली: विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल में ही आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) के बाद क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में टीम इंडिया (Team India) की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया था, अब उन्होंने कहा है कि वो आईपीएल 2021 की बाद आरसीबी (RCB) की भी कप्तानी छोड़ देंगे.

विराट ने फैंस को दिया इमोशनल मैसेज

विराट कोहली (Virat Kohli) अपने वीडियो मैसेज में कहा,  ‘आरसीबी कप्तान के तौर पर ये मेरा आखिरी आईपीएल है. मैं आरसीबी के प्लेयर के तौर पर खेलता रहूंगा जब तक कि मैं अपना आखिरी आईपीएल गेम न खेल लूं. मैं सभी आरसीबी फैंस को मुझपर यकीन करने और मेरा सपोर्ट करने का शुक्रिया.’

 

हमेशा RCB के लिए ही खेलेंगे विराट

इस मैसेज में विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक और सबसे बड़ी बात ये कह दी कि वो हमेशा आरसीबी (RCB) के लिए ही खेलते रहेंगे. गौरतलब है कि वो साल 2008 से लगातार बैंगलोर (Bangalore) फ्रेचाइजी के लिए ही खेल रहे है, उन्हें साल 2013 में इस टीम का कप्तान बनाया गया था.

 

विराट कोहली ने क्यों लिया ये फैसला?

विराट कोहली (Virat Kohli) पिछले 8 सालों से आरसीबी (RCB) के कप्तान हैं, लेकिन वो अब तक अपनी फ्रेंचाइजी को चैंपियन बनाने में नाकाम रहे हैं, ऐसे में उनपर लगातार इस जिम्मेदारी को छोड़ने का दबाव बन रहा था, शायद इसी वजह से उन्होंने ये चौंके वाला फैसला लिया होगा.





Source link

Leave a Comment