Virat Kohli starts practice for IPL 2021 as may RCB win their 1st IPL title | अपना पहला IPL खिताब जीतेगी विराट की RCB? कर रहे हैं ये तैयारियां; देखें Video


दुबई: रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड से लौटने के बाद छह दिनों का क्वारंटीन पीरियड पूरा करने के बाद शनिवार को टीम के पहले अभ्यास सत्र में शामिल हुए. कोहली और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए लंदन से चार्टर प्लेन के जरिए 12 सितंबर को यहां पहुंचे थे जिसके बाद दोनों खिलाड़ी छह दिनों तक क्वारंटीन में रहे.

IPL के लिए तैयारियों में जुटे किंग कोहली

आरसीबी ने तीन मिनट का वीडियो पोस्ट कर ट्वीट किया, ‘बोल्ड डायरिज: कोहली क्वारंटीन पूरा करने के बाद आरसीबी टीम से जुड़े. यहां टीम के कैंप में खुशी है क्योंकि कोहली, सिराज और कुछ हमारे विदेशी खिलाड़ी पहले नेट्स सीजन में शामिल हुए’. वीडियो में देखा रहा है कि कोहली और कुछ अन्य खिलाड़ी जिन्होंने अपना क्वारंटीन पूरा किया है वह अपने-अपने किट बैग के साथ ट्रेनिंग ग्राउंड में जहां इनका एबी डिविलियर्स सहित खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ ने स्वागत किया.

 

इस बार कुछ कमाल कर पाएगी आरसीबी

सिराज ने वीडियो में कहा, ‘सभी बल्लेबाज अच्छे फॉर्म में दिख रहे हैं। यह टीम के लिए अच्छा है कि ग्लेन मैक्सवेल कोहली भाई और डिविलियर्स सर सभी अच्छे फॉर्म में हैं’.

आरसीबी के क्रिकेट ऑपरेशन निदेशक माइक हेसन ने कहा, ‘कप्तान के साथ दूर से रणनीति पर चर्चा करने के बजाय आमने-सामने रहना हमेशा अच्छा होता है. छह दिनों के क्वारंटीन ने कोहली को तरोताजा होने का मौका दिया. अब यह सुनिश्चित करने पर काम कर रहे हैं कि हम सभी एक ही पृष्ठ पर हैं’.

19 सितंबर से शुरू होगा IPL

4 मई को कोरोना के चलते स्थगित किए गए आईपीएल 2021 (IPL 2021) को अब सितंबर में दोबारा शुरू किया जाएगा और इसका फाइनल अक्टूबर में होगा. IPL 2021 के बाकी बचे हुए मैच 19 सितंबर से शुरू होने वाले हैं और फाइनल मुकाबला 15 अक्‍टूबर को खेला जाएगा. बता दें तकि आरसीबी दूसरे चरण में अपना पहला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ 20 सितंबर को दुबई में खेलेगी.

 





Source link

Leave a Comment