Virat Kohli gets angry and slams James Anderson during the match, involve in verbal spat at Lord IND VS ENG | IND VS ENG: Kohli ने कर दी James Anderson की बोलती बंद, इस बदतमीजी को लेकर भड़क उठे विराट; Viral Video


नई दिल्ली: लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर भारत और इंग्लैंड (IND VS ENG) के बीच दूसरे टेस्ट का घमासान जारी है. मैच की शुरुआत में जहां टीम इंडिया का पलड़ा भारी नजर आ रहा था, वो इंग्लैंड की बल्लेबाजी के बाद खत्म हो गया और दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर हुई. लेकिन मैच के चौथे दिन टीम इंडिया के बल्लेबाज जिस तरह फेल हो रहे हैं इंग्लैंड इस वक्त अच्छी स्थिति में है. 

हालांकि इन सब के बीच एक हैरान कर देने वाली घटना हुई. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और इंग्लैंड के दिग्गज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) के बीच कहासुनी हो गई.

कोहली ने एंडरसन को दी गाली

टीम इंडिया की दूसरी पारी की शुरुआत में ही केएल राहुल 5 आउट हो गए, उसके थोड़ी देर बाद रोहित शर्मा 21 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. जिसके बाद क्रीज पर कोहली और चेतेश्वर पुजारा मौजूद थे. विराट (Virat Kohli) नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े थे. 17वें ओवर की चौथी गेंद पर एंडरसन गेंद करवा कर वापस आअ और उन्होंने कुछ कहा, जिसके बाद विराट कोहली भड़क गए और अपना आपा खो बैठे. 

 

विराट कोहली (Virat Kohli)  ने एंडरसन (James Anderson) को जवाब दते हुए अपशब्द का प्रयोग किया और फिर कहा, ‘यह एक पिच है और तुम यहां दौड़ रहे हो, यह तुम्हारा घर नहीं है .इसके अलावा विराट को यह भी कहते हुए सुना गया, ‘तुम मुझ पर कसम खा रहे हो? जैसे तुमने कल बुमराह के साथ किया था?’

बुमराह पर बौखला गए थे एंडरसन 

दरअसल तीसरे दिन का खेल खत्म ही होने वाला था. फिर भारतीय स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ओवर डालने आए. बुमराह, एंडरसन को एक के बाद एक बाउंसर्स डालने लगे तो एक गेंद उनके हेल्मेट पर भी लग गई. मोहम्मद शमी ने जेम्स एंडरसन को आउट कर दिया और इंग्लैंड की पारी को खत्म कर दिया. उसके बाद जब दोनों टीम के खिलाड़ी पवेलियन लौटने लगे तब एंडरसन (James Anderson) गुस्से से भड़क उठे और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के पास गए और बुमराह को बुरा भला कहा. उनका गुस्सा इतना बढ़ गया था कि रूट को बीच में आना पड़ा सोनी स्पोर्ट्स पर प्री-शो के दौरान स्टंप के बाद के पिछले दिन के कुछ दृश्य दिखाए गए और बुमराह के ओवर और एंडरसन के रिएक्शन को लेकर बहस शुरू हो गई है.

 

फिर फ्लॉप हुए कोहली

विराट कोहली (Virat Kohli) बल्लेबाजी के लिए उतरे तब फैंस को उनसे लंबी पारी की उम्मीद थी लेकिन कोहली पलक झपकते ही आउट हो गए. उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरी पारी में 20 रन ही सके. इससे पहले कोहली ने पहली पारी में 42 रन बनाए थे. बता दें कि लगभग 1.5 साल से विराट के बल्ले से एक भी शतक नहीं निकला है. उन्होंने अपना आखिरा शतक नवंबर 2019 में बनाया था. विराट ने उस वक्त बांग्लादेश के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट में 136 रनों की पारी खेली थी. 





Source link

Leave a Comment