Virat Kohli comments on Rahul Dravid become Team India Coach after T20 World Cup 2021 replacing Ravi Shastri | Rahul Dravid को Team India का Head Coach बनाने की खबर पर आया Virat Kohli का ऐसा रिएक्शन


दुबई: ‘मिस्टर भरोसेमंद’ के नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को बीसीसीआई (BCCI) टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021 टीम इंडिया (Team India) का अगला कोच बनाने जा रही है. इस आईसीसी टूर्नामेंट के बाद मौजूदा हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का कार्यकाल खत्म हो रहा है.

द्रविड़ पर बोले कोहली

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने टी20 वर्ल्ड कप के बाद राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के टीम इंडिया (Team India) के हेड कोच नियुक्त होने की संभावना पर शनिवार को कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि ‘क्या हो रहा है’

यह भी पढ़ें- बैचलर हैं पर सिंगल नहीं, इन हसीन गर्लफ्रेंड्स के इश्क में गिरफ्तार हैं भारतीय क्रिकेटर्स

कोच बनने को तैयार हैं द्रविड़

टीम इंडिया (Team India) के महान बल्लेबाज और पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid)  पहले इस जिम्मेदारी के लिए तैयार नहीं थे लेकिन बीसीसीआई (BCCI) के जोर देने के बाद उन्होंने इसके लिए हामी भर दी.

विराट को जानकारी नहीं

विराट कोहली (Virat Kohli) से जब राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के कोच बनने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘उस मोर्चे पर क्या चल रहा है ,मुझे उसकी कोई जानकारी नहीं है.’भारतीय कप्तान यूएई और ओमान में 17 अक्टूबर से शुरू होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के शुरुआती चरण के मैचों से पहले कप्तानों के मीडिया सेशन के दौरान बोल रहे थे.

 

 

शानदार गुरु हैं द्रविड़

भारत के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक 48 साल के राहुल द्रविड़ पिछले 6 सालों से इंडिया ‘ए’ और अंडर-19 टीम के प्रभारी हैं. उनकी देखरेख में ऋषभ पंत, आवेश खान, पृथ्वी शॉ, हनुमा विहारी और शुभमन गिल जैसे खिलाड़ियों ने जूनियर लेवल से राष्ट्रीय टीम या फिर सीनियर लेवल का सफर तय किया है.
 

गांगुली से हुई मुलाकात

राहुल द्रविड़ मौजूदा वक्त में बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) के प्रमुख हैं. वो भारतीय टीम की जिम्मेदारी से जुड़ी डिटेल डिस्कशन के लिए अपने पुराने साथी और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और बोर्ड सचिव जय शाह से मिलने के लिए हाल ही में आईपीएल 2021 के दौरान दुबई में थे.

 





Source link

Leave a Comment