Virat Kohli Bhuvneshwar Kumar harshal patel T20 world cup team india Ind vs pak T20 World cup 2021 cricket| ये बॉलर काटेगा टीम इंडिया से Bhuvneshwar Kumar का पत्ता! Virat का भी बना फेवरेट


नई दिल्ली: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के एक तेज गेंदबाज ने इस आईपीएल में सभी को खासा प्रभावित किया है. तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने इस आईपीएल सीजन में 32 विकेट लेकर दिखा दिया कि उनकी गेंदबाजी में कितना दम है. हर्षल पटेल इस आईपीएल सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वालों की सूची में सबसे आगे हैं. उनके आस-पास कोई भी नहीं है. 

इस खिलाड़ी का काट सकते हैं टीम इंडिया से पत्ता 

हर्षल पटेल आने वाले समय में जल्दी ही भारतीय T20 टीम में अपनी जगह बना सकते हैं. वह भुवनेश्वर कुमार की जगह टीम में शामिल हो सकते हैं. भुवनेश्वर कुमार का हालिया फॉर्म कुछ खास नहीं रहा है. हालांकि, उन्हें T20 वर्ल्ड कप की टीम में जगह दी गई है. हर्षल पटेल इस आईपीएल सीजन के पर्पल कैप होल्डर की रेस में सबसे आगे हैं. हर्षल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ एक मुकाबले में 5 विकेट भी अपने नाम किए थे जबकि आईपीएल 2021 में उनके नाम हैट्रिक भी है. 

टीम में नेट बॉलर के रूप में चुने जा सकते हैं 

T20 वर्ल्ड कप में हर्षल पटेल को सपोर्ट के तौर पर टीम के साथ रखा जा सकता है. उन्हें नेट बॉलर के रूप में टीम में जगह मिल सकती है. हालांकि, अभी बीसीसीआई की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. कोलकाता के खिलाफ हुए मुकाबले में हर्षल पटेल ने 4 ओवर में 19 रन देकर 2 विकेट झटके थे. 

इस आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लिए  

आरसीबी के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने पूरे आईपीएल सीजन में अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया है. हालांकि, टीम फाइनल की रेस से बाहर हो चुकी है लेकिन हर्षल पटेल ने अपने नाम बड़ा रिकॉर्ड किया है. हर्षल पटेल एक आईपीएल सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में ड्वेन ब्रावो के साथ नंबर-1 पर आ गए हैं. उन्होंने इस आईपीएल सीजन में 32 विकेट लिए जो किसी भी गेंदबाज के द्वारा एक सीजन में लिए गए सर्वाधिक विकेट हैं. ब्रावो के नाम भी इतने ही विकेट हैं जो उन्होंने 2013 में चेन्नई की तरफ से खेलते हुए हासिल किए थे.





Source link

Leave a Comment