Virat Kohli angry after getting out, throw Tissue Paper in Lords Balcony, IND vs ENG 2nd Test, Team India | Video: Virat Kohli आउट होने के बाद खुद पर खिसियाए, गुस्से में फेंक दिया टिश्यू पेपर


नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट (IND vs ENG 2nd Test) के चौथे दिन टीम इंडिया (Team India) का टॉप बैटिंग ऑर्डर फ्लॉप साबित हुआ. कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पर भी बड़ी पारी खेलने की जिम्मेदारी थी लेकिन उनका बल्ला नहीं चला.

कुरेन ने दिया कोहली को झटका

विराट कोहली (Virat Kohli) चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे और 31 गेंदों पर 4 चौके की मदद से महज 20 रन बनाए. सैम कुरेन (Sam Curran) ने टीम इंडिया (Team India) के कप्तान को विकेटकीपर जोस बटलर (Jos Buttler) के हाथों कैच आउट करा दिया.
 

यह भी पढ़ें- विराट और रोहित अपने ही प्लेयर्स पर क्यों भड़के? कैमरे में कैद हुआ गुस्से का वीडियो
 

खुद पर खिसियाए कोहली

विराट कोहली (Virat Kohli) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो आउट होने के बाद लॉर्ड्स की बालकनी (Lord’s Balcony) में पहुंचे और टिश्यू पेपर (Tissue Paper) फेंककर अपना गुस्सा निकाला. कोहली का चेहरा पूरी तरह उतरा हुआ था.

 

 

2 साल से नहीं जड़ा शतक 

बल्लेबाजी के किंग कहे जाने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए आज से 2 साल पहले सेंचुरी लगाना कोई बड़ी बात नहीं थी. वो मुश्किल से मुश्किल हालात से टीम इंडिया को निकालने के लिए जाने जाते थे. ऐसा माना जाता था कि विराट महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के 100 शतकों का रिकॉर्ड बड़े ही आराम से तोड़ देंगे. 
 

2019 में आया था आखिरी शतक

विराट कोहली (Virat Kohli) ने इंटरनेशनल क्रिकेट में आखिरी बार नवंबर 2019 में बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट में सेंचुरी लगाई थी. तब उन्होंने कोलकाता में 136 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी. उस शतक के बाद से कोहली ने तीनों फॉर्मेट्स की कुल‌ 48 पारियों में 1745 रन बनाए, जिसमें 17 अर्धशतक शामिल हैं.

 





Source link

Leave a Comment