Tokyo Olympics: Neeraj Chopra of India, congratulated by Pakistan Athelete Arshad Nadeem, Later deletes tweet of claiming Ideal| Pakistan के एथलीट ने नीरज चोपड़ा को बताया अपना आदर्श, कुछ देर बाद डिलीट किया ट्वीट


नई दिल्ली: भारत के एथलीट नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में इतिहास रच दिया है. उन्होंने एक सदी से भी ज्यादा लंबे इंतजार के बाद भारत को एथलेटिक्स (Athletics) में ओलंपिक गोल्ड मेडल (Gold Medal) दिला दिया. जैवलिन थ्रो (Javelin Throw) के फाइनल में उन्होंने 87.58 की दूरी तक भाला फेंका.

नीरज ने PAK एथलीट को बना लिया मुरीद

नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) के इस परफॉरमेंस के बाद पूरे भारत में खुशी की लहर दौड़ गई. नीरज को सिर्फ अपने ही देश से ही नहीं, पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान (Pakistan) से भी मुबारकबाद दी जा रही है. इस ‘गोल्डन बॉय’ ने पाक एथलीट अरशद नदीम (Arshad Nadeem) को भी अपना मुरीद बना लिया. अरशद ने नीरज को गोल्ड जीतने पर बधाई दी.

अरशद ने नीरज को बताया अपना अदर्श

नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) के साथ अरशद नदीम (Arshad Nadeem) भी टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) के जैवलिन थ्रो फाइनल में हिस्सा लिया और 84.62 मीटर की दूरी के साथ 5वीं पोजीशन हासिल की. उन्होंने मेडल न जीत पाने के लिए पाकिस्तान (Pakistan) के लोगों से माफी मांगी, लेकिन उन्होंने भारत के नीरज को अपना आदर्श बताते हुए बधाई दी.

 

अरशद ने डिलीट किया ट्वीट

हालांकि कुछ देर बाद अरशद नदीम (Arshad Nadeem) ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया और नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) के लिए नया बधाई संदेश टाइप किया. उनके इस नए ट्वीट पर लोंगों ने उनका पुराना सक्रीनशॉट शेयर करना शुरू कर दिया. फैंस ने पूछा कि आपने अपना पहला ट्वीट क्यों डिलीट कर दिया? जिसपर नदीम ने कोई जवाब नहीं दिया.

 

 

एशियन गेम्स में भी साथ थे नीरज-अरशद

नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने साल 2018 के एशियन गेम्स (Asian Games 2018) के जैवलिन थ्रो (Javelin Throw) इवेंट में भी गोल्ड मेडल पर कब्जा जमाया था, उस वक्त भी पाकिस्तान (Pakistan) के अरशद नदीम (Arshad Nadeem) फाइनल खेल रहे थे और उन्होंने ब्रॉन्ज मेडल जीता था. उस वक्त की यादगार तस्वीर अरशन ने 7 अगस्त की शाम को शेयर की.

 





Source link

Leave a Comment