This woman made intimate relationship with 18 men in one night, here is the husbands reaction |कबूलनामा: इस महिला ने एक रात में 18 पुरुषों से बनाए संबंध, पति ने दिया ये रिएक्शन


सिडनी: ऑस्ट्रेलिया (Australia) की एक महिला (Woman) ने ऐसा कबूलनामा किया है, जिसे सुनने के बाद आपका भी सिर चकरा जाएगा. एक शो में महिला ने बताया कि उसने एक से ज्यादा मर्दों के साथ संबंध बनाने की अपनी हसरत पूरी की और इस काम में पति ने भी उसका पूरा साथ दिया. महिला ने बताया कि वो एक रात में 18 पुरुषों के साथ इंटिमेट हो चुकी है.

नाराज नहीं हुआ Husband

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में रहने वालीं 30 वर्षीय लूइस (Louise) अपने ग्रुप सेक्स फैंटसी के सपने को पूरा करना चाहती थीं. उन्होंने इस बारे में अपने पति को बताया, तो उसने नाराज होने के बजाये लूइस का साथ दिया. जिस वक्त लुइस एक रात में 18 मर्दों से संबंध बना रही थीं, उनका पति उन्हें कंडोम प्रदान कर रहा था.

ये भी पढ़ें -जज ही निकला रेपिस्ट, कोर्ट ने बलात्कार और धोखाधड़ी का ठहराया दोषी

Marriage के बाद पूरी की इच्छा

‘सेक्स फाइल्स पॉडकास्ट’ नामक शो में लूइस ने इस बारे में बताया. उन्होंने कहा कि शुरुआत में सख्त कैथोलिक परवरिश के चलते वह अपनी इच्छाओं को कभी पूरा नहीं कर सकीं. हालांकि, शादी के बाद उन्होंने अपनी दबी इच्छाओं को पूरा करने का सोचा और इस काम में पति यंग ने उनका पूरा साथ दिया. लूइस ने कहा, ‘मेरे पति ऐसे पहले व्यक्ति थे जिनके साथ मैंने सेक्स किया, लेकिन ये मेरी सेक्स फैंटसी का अंत नहीं था. मैं दूसरे पुरुषों के साथ संबंध बनाने के अनुभव को महसूस करना चाहती थी’.

इस वजह से जॉइन किया Club

लूइस ने कहा कि उनके पति कई-कई दिनों तक बाहर रहते थे. इस वजह से उन्होंने एक सेक्स क्लब जॉइन किया. उन्होंने कुछ अजनबियों से रिश्ते भी बनाए, लेकिन वह एक रात में एकसाथ कई मर्दों से संबंध बनाने के अनुभव को महसूस करना चाहती थीं. उन्होंने अपने पति से बात की और उसने इसके लिए हामी भर दी. इतना ही नहीं, पति ने समर्थन करने का वादा भी किया.   

पहले 10 फिर 18 से बनाए संबंध

महिला ने बताया कि पहले उसने एक रात में 10 मर्दों के साथ संबंध बनाया. बाद में यह संख्या बढ़कर 18 हो गई. वहीं, लूइस के पति ने कहा कि उन्हें इसमें कोई समस्या नहीं है. उनकी पत्नी कुछ अलग करना चाहती थी और वो उसके साथ थे. यहां तक कि जब लूइस गैर-मर्दों के साथ संबंध बना रही थी, तब उनका पति कंडोम की व्यवस्था कर रहा था. इतना ही नहीं, लूइस ने जब और पुरुषों की डिमांड की, तो उसे भी पूरा पति ने ही किया.  

 





Source link

Leave a Comment