This is how Rohit Sharma, MS Dhoni and Hardik Pandya proposed thier wifes before marriage | कैसे किया आपके फेवरेट क्रिकेटर्स ने अपनी पत्नियों को शादी के लिए राजी? खास है रोहित-धोनी का किस्सा


नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर्स की लव स्टोरी किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं होती. चाहे भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली हों या फिर रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या, इन खिलाड़ियों पर्सनल लव लाइव को इनके फैंस काफी करीबी से फॉलो करते हैं. इन क्रिकेटर्स ने भी शादी से पहले अपनी पत्नियों को काफी अनोखे अंदाज में प्रपोज किया था.

महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी 

भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तान रहे एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी की प्रेम कहानी भी काफी फेमस है. धोनी ने वैलेंटाइन डे के खास मौके पर ऑस्ट्रेलिया के एक होटल में अपनी पत्नी साक्षी को प्रपोज किया था. उनका तरीका काफी सरल लेकिन रोमांटिक बहुत था. 

हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक

हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक पहले से ही एक रिलेशनशिप में थे. लेकिन हार्दिक ने नताशा को खास महसूस कराने के लिए शादी का प्रपोजल बड़े ही खास अंदाज में दिया था. भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक ने नतासा को समुंद्र के बीच बॉलीवुड अंदाज में शादी के लिए प्रपोज किया.

रोहित शर्मा और रितिका सजदेह

भारत के हिटमैन रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका सजदेश से उतना ही प्यार करते हैं, जितना क्रिकेट के खेल से करते हैं. यही कारण है कि रोहित ने अपनी रितिका को उसी क्रिकेट मैदान पर प्रपोज किया था जहां उन्होंने खेल खेलना सीखा था. रोहित ने मुंबई के बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब में रितिका को प्रपोज किया.

हरभजन सिंह और गीता बसरा 

टीम इंडिया के लेजेंड हरभजन सिंह ने सबसे पहले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान एक्ट्रेस गीता बसरा को प्रपोज किया था. उस समय गीता रिश्ते के लिए तैयार नहीं थी, हालांकि बाद में दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए और 8 साल तक डेटिंग करने के बाद शादी के बंधन में बंध गए.

जहीर खान और सागरिका घाटगे

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के दौरान भारत के तेज गेंदबाज जहीर खान ने एक्ट्रेस सागरिका घाटगे को अपने पैरों पर बैठ कर प्रपोज किया था. इसी दौरान दोनों ने सगाई कर ली.





Source link

Leave a Comment