The Hundred: Jemimah Rodrigues latest comment on MS Dhoni went viral on social media | The Hundred: ‘धोनी का नाम नहीं लिया तो लोग मुझे मार डालेंगे’, इस क्रिकेटर ने क्यों दिया ऐसा बयान?


नई दिल्ली: इंग्लैंड में इस वक्त 100 गेंदों का द हंड्रेड टूर्नामेंट खेला जा रहा है. इस टूर्नामेंट में महिला और पुरुष दोनों के लिए अलग-अलग इवेंट हो रहे. महिलाओं के टूर्नामेंट में भारत की भी कई खिलाड़ी खेल रही हैं. आए दिन इस टूर्नामेंट में कई तरह के कारनामे खिलाड़ी करते रहते हैं. लेकिन अब भारतीय महिला क्रिकेटर जेमिमा रोड्रिगेज (Jemimah Rodrigues) अपने एक बयान के चलते काफी चर्चा में आ गई हैं. 

धोनी का नाम लेकर कही ये बात 

द हंड्रेड टूर्नामेंट की वुमेंस लीग में 22वां मुकाबला लंदन स्पीरिट और मैनचेस्टर ओरिजिनल्स की महिलाओं के बीच खेला गया. इस मुकाबले में दीप्ति शर्मा के शानदार ऑलराउंड खेल की बदौलत लंदन स्पीरिट की टीम ने पांच विकेट से जीत हासिल की. इसी मैच में जेमिमा रोड्रिगेज ने अपना कमेंट्री डेब्यू किया. इसी बीच रोड्रिगेज ने एक बड़ा बयान दिया. 

 

दरअसल कमेंट्री के दौरान साथी कमेंटेटर ने रोड्रिगेज से पूछा कि उनका फेवरेट विकेटकीपर बल्लेबाज कौन है. इसके जवाब में रोड्रिगेज ने ऑस्ट्रेलिया के महान विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट का नाम लिया. तभी उन्होंने माफी मांगते हुए कहा कि नहीं-नहीं एमएस धोनी. रोड्रिगेज ने इसके बाद ये भी कहा कि धोनी की जगह किसी और का नाम लिया तो भारत के लोग उन्हें मार डालेंगे. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

जेमिमा रोड्रिगेज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. हालांकि रोड्रिगेज के इस बयान से ये बात साफ बात साबित हो रही है कि धोनी को लोग भारत में कितना प्यार करते हैं. बता दें कि जेमिमा के बल्ले से द हंड्रेड में काफी कमाल की पारियां निकली हैं.   





Source link

Leave a Comment