T20 World Cup: Suryakumar Yadav tells about his plans after a bad IPL Season |T20 World Cup के लिए इस भारतीय खिलाड़ी का मास्टर प्लान, विरोधी टीम कांपेंगी थर-थर


नई दिल्ली: आईपीएल 2021 अपने आखिरी चरण में आ पहुंचा है. इस टूर्नामेंट के प्लेऑफ मैचों के बाद फाइनल मुकाबला 15 अक्टूबर को खेला जाएगा. आईपीएल के खत्म होने के तुरंत बाद ही यूएई और ओमान में टी20 वर्ल्ड कप शुरू हो जाएगा. इस टूर्नामेंट से पहले टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने अपने प्रदर्शन को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.  

सूर्यकुमार ने बनाया प्लान बी

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव टीम के आईपीएल के इस सीजन से बाहर होने के बाद इसी महीने होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. मुंबई ने शुक्रवार को हैदराबाद को 42 रनों से हराया था, इस मैच में ईशान किशन ने 84 और सूर्यकुमार यादव ने 82 रनों का योगदान दिया था. लेकिन नेट रन रेट के आधार पर मुंबई की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर सकी. इस मैच को हटा दें तो सूर्यकुमार यादव का प्रदर्शन पूरे दूसरे फेज में बेहद खराब रहा है. 

सूर्यकुमार ने कहा, ‘मैं अच्छा हूं जैसा होना चाहिए. अंत में शो जारी रहना चाहिए और जो भी हुआ हो चेहरे पर खुशी रहनी चाहिए. हमारे पास खोने के लिए कुछ नहीं है. हमने एक लक्ष्य रखा था जिसके पीछे हमें जाना था. पिच अच्छी थी. विजयी टीम होना अच्छा है. वर्ल्ड कप बड़ा टूर्नामेंट है. हम कुछ बदलाव नहीं कर सकते. प्रक्रिया और रुटीन सभी चीजें एक ही रहेंगी. मैं इसके लिए तैयारी कर रहा हूं.’

बाहर हो गई मुंबई 

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि भले ही टीम टूर्नामेंट के अंत तक नहीं पहुंच पाई लेकिन वह अपने खिलाड़ियों का समर्थन करते रहेंगे. ईशान ने महज 16 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया था जो सबसे तेज था. उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था. 

24 अक्टूबर को घमासान

24 अक्टूबर को पाकिस्तान आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) में टीम इंडिया (Team India) के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेलेगी. ये मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम (Dubai International Stadium) में खेला जाएगा. इस मुकाबले पर पूरी दुनिया की नजरें टिकी हुई हैं.





Source link

Leave a Comment