T20 World Cup: Suryakumar Yadav, Ishan Kishan and KL Rahul are in red hot form before match against Pakistan |अब पाकिस्तान की खैर नहीं! T20 WC से ठीक पहले घातक फॉर्म में लौटे ये भारतीय खिलाड़ी


नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप की उलती गिनती अब शुरू हो चुकी हैं. ये टूर्नामेंट 17 अक्टूबर से शुरू हो रहा है. भारत अपने पहले मैच में सबसे बड़े दुश्मन पाकिस्तान का सामना करेगा. ये मैच 24 अक्टूबर को होगा. इस मैच से पहले पाकिस्तान के खिलाड़ियों को तैयारी करने का ज्यादा मौका नहीं मिला है लेकिन भारतीय टीम के सभी प्लेयर्स ने आईपीएल में जमकर कहर बरपाया है. लेकिन कुछ खिलाड़ी तो इतनी घातक फॉर्म में लौट आए हैं कि पाकिस्तान उनके बारे में सोचकर ही टेंशन में चला गया होगा. 

वर्ल्ड कप से ठीक पहले हासिल की फॉर्म 

टी20 वर्ल्ड कप से ठीक पहले भारतीय खिलाड़ी बेहतरीन फॉर्म में हैं और अब भारत के वर्ल्ड कप जीतने के चांस और ज्यादा बढ़ गए हैं. मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल में खेलने वाले सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन ने अब अपनी लय हासिल कर ली है. ये दोनों ही खिलाड़ी पूरे दूसरे हाफ में कुछ खास नहीं कर पा रहे थे, लेकिन अब इनका बल्ला जमकर रन ठोक रहा है. इसी के साथ उन सवालों पर भी एक विराम लग गया है जो कि सूर्यकुमार और ईशान के सेलेक्शन पर उठ रहे थे. 

हैदराबाद के खिलाफ बल्ले ने उगली आग 

मुंबई इंडियंस भले ही आईपीएल 2021 के प्लेऑफ से बाहर हो गई हो लेकिन वर्ल्ड कप से पहले उसके कुछ खिलाड़ियों की फॉर्म ने भारतीय फैंस के चेहरे पर मुस्कान ला दी. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आखिरी लीग मैच में मुंबई के सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन ने कमाल की बल्लेबाजी की. ईशान किशन के 32 गेंदों पर 11 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 84 रन और सूर्यकुमार यादव के 40 गेंदों पर 13 चौकों और 3 छक्कों के सहारे से 82 रन की पारी खेली. इन्हीं दोनों के दम पर 20 ओवर में नौ विकेट खोकर मुंबई ने 235 रनों का स्कोर खड़ा किया. 

बेहतरीन लय में ये बल्लेबाज 

टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज केएल राहुल टी20 वर्ल्ड कप से ठीक पहले ऐसी फॉर्म में हैं कि विरोधी टीम उनके नाम से ही कांप रही होंगी. राहुल का बल्ला आईपीएल में जमकर बोला है. केएल राहुल ने इस सीजन में पंजाब किंग्स के लिए खेलते हुए 13 मैचों में 626 रन ठोक दिए हैं. पिछले सीजन में भी राहुल के बल्ले से खूब रन निकले थे और उन्होंने अपनी बेहतरीन फॉर्म को इस सीजन में भी जारी रखा है. आईपीएल 2021 की ऑरेंज कैप पर एक बार फिर से राहुल का ही कब्जा है. 

24 अक्टूबर को घमासान

24 अक्टूबर को पाकिस्तान आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) में टीम इंडिया (Team India) के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेलेगी. ये मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम (Dubai International Stadium) में खेला जाएगा. इस मुकाबले पर पूरी दुनिया की नजरें टिकी हुई हैं. 

 





Source link

Leave a Comment