T20 World Cup 2021: Users started trolling Pakistan team before the match against team India |T20 World Cup 2021: PAK टीम को मिली बड़ी धमकी, भारत के खिलाफ नहीं जीते तो होगा ये अंजाम


नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप 2021 को शुरू होने में अब सिर्फ दो दिन का समय बाकी है. हर आईसीसी टूर्नामेंट की तरह इस बार भी क्रिकेट फैंस को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले बड़े मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है. भारत के खिलाफ होने वाले बड़े मुकाबले से पहले पाकिस्तान का सामना न्यूजीलैंड से होना है. जिसके लिए पाकिस्तानी टीम पहले ही यूएई पहुंच चुकी है. लेकिन वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले ही इस टीम को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

उड़ रहा पाकिस्तान का मजाक 

दरअसल पाकिस्तानी टीम को अपने पहले मैच में न्यूजीलैंड का सामना करना है. वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तानी टीम के सभी खिलाड़ी आज ही यूएई पहुंच गए हैं. जिसके बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने सोशल मीडिया पर सभी खिलाड़ियों के साथ एक फोटो शेयर की. इस फोटो को देखते ही कई भारतीय फैंस पाकिस्तानी टीम का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं. वहीं कई पाकिस्तानी फैंस भी अपने ही देश की टीम की आलोचना करते हुए नजर आ रहे है. 

पाकिस्तानी टीम को मिल रही धमकी

इसके अलावा कई पाकिस्तानी फैंस ने तो अपने देश की टीम को धमकी तक दे दी है. एक यूजर ने बाबर आजम की फोटो पर कमेंट करते हुए कहा, ’24 अक्टूबर का मैच अगर नहीं जीते तो वापस आने नहीं देंगे.’ वहीं कई फैंस ने तो पॉपुलर सॉन्ग ‘मौका-मौका’ को भी कमेंट में पोस्ट किया. इससे एक बात तो साफ है भारत के खिलाफ बड़े मुकाबले से पहले पाकिस्तान के खिलाड़ियों पर अच्छा खासा दवाब है.

 

 

 

 

24 अक्टूबर को है पहला मैच 

टीम इंडिया 24 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच खेलेगी. ये मैच सबसे बड़ी दुश्मन पाकिस्तानी टीम के खिलाफ होना है. बता दें कि वर्ल्ड कप की शुरुआत 17 अक्टूबर से यूएई और ओमान में हो रही है. टीम इंडिया पाकिस्तान को मात देकर ये मैच जीतना चाहेगी. बता दें कि आज तक कभी भी पाकिस्तान की टीम भारत को वर्ल्ड कप मैचों में नहीं हरा पाई है. 

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान आज तक नहीं जीता 

भारत और पाकिस्तान के बीच T20 वर्ल्ड कप में 5 मुकाबले हुए हैं, जिसमें आज तक पाकिस्तान भारत से नहीं जीता है. 24 अक्टूबर को दोनों टीमें 2 साल बाद आमने-सामने होंगी. पिछली बार 2019 में भारत और पाकिस्तान के बीच वनडे वर्ल्ड कप में मुकाबला हुआ था, जिसमें भारत ने पाकिस्तान को बड़े अंतर से हराया था. वनडे वर्ल्ड कप में भी भारत का पलड़ा पाकिस्तान पर भारी रहा है. 7 मुकाबलों में भारत से आज तक पाकिस्तान नहीं जीत पाया है.        





Source link

Leave a Comment