T20 World Cup 2021: Hardik Pandya will be India’s match winner in upcoming World Cup |T20 World Cup 2021: रोहित-कोहली नहीं, ये खिलाड़ी जिताएगा भारत को वर्ल्ड कप, अकेले दम पर पलट देता है मैच


नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप 2021 का आयोजन अक्टूबर के महीने में यूएई और ओमान में किया जाएगा.  इस बड़े टूर्नामेंट को जीतने के लिए टीम इंडिया सबसे बड़े दावेदारों में से एक है. इस वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल से बहुत ज्यादा उम्मीदें होंगी, लेकिन फिर भी टीम में एक खिलाड़ी ऐसा है जो अकेले अपने दम पर मैच को पलट सकता है. 

ये खिलाड़ी है टीम का सबसे बड़ा मैच विनर 

टीम इंडिया में इस वक्त मैच जिताने के लिए बड़े-बड़े दिग्गज मौजूद हैं लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा भी है जो अपने दम पर मैच जिताने का जज्बा रखता है. जी हां, ये खिलाड़ी है हार्दिक पांड्या. हार्दिक पांड्या अपने ताबड़तोड़ शॉट्स के लिए पूरी दुनिया में फेमस हैं. अपना दिन होने पर पांड्या किसी भी मैच का रुख अकेले ही बदल सकते हैं. बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी पांड्या को बड़े कमाल करने के लिए जाना जाता है. इस वर्ल्ड कप में पांड्या से पूरे देश को ही बहुत उम्मीद हैं.

फॉर्म में लौट चुके हैं पांड्या 

टीम इंडिया के सबसे बड़े मैच विनर हार्दिक पांड्या इस वक्त अपनी पुरानी फॉर्म में नजर आ रहे हैं. दरअसल हार्दिक इस वक्त आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ के लिए यूएई में मौजूद हैं और वो मुंबई इंडियंस के नेट में जमकर पसीना बहा रहे हैं. इसी बीच मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया पर हार्दिक की बल्लेबाजी का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हार्दिक ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में हार्दिक को कुछ लंबे शॉट्स लगाते हुए देखा जा रहा है. खासकर हार्दिक अपना फेवरेट हेलीकॉप्टर शॉट् भी लगाते हुए नजर आ रहे हैं. हार्दिक को मैचों के दौरान भी कई बार ये शॉट खेलते हुए देखा जाता है.

 

17 अक्टूबर से शुरू होगा टी-20 वर्ल्ड कप

ICC T20 World Cup का आयोजन 17 अक्टूबर से यूएई में होगा. इस टूर्नामेंट में 16 टीमें भाग लेंगी. जबकि इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 16 नवंबर को खेला जाएगा. दरअसल ये टूर्नामेंट आईपीएल फाइनल के कुछ दिनों बाद शुरू होगा. आईपीएल फाइनल के 15 अक्टूबर को होने वाला है. बीसीसीआई टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर चुका है और  टीम के सभी खिलाड़ी इस वक्त आईपीएल की तैयारियों में जुटने शुरू हो गए हैं. 
 

    

VIDEO-





Source link

Leave a Comment