T20 World Cup 2021: Brad Hogg said, These 4 Teams will reach T20 World Cup 2021 semi-finals, India, Pakistan, West Indies, England | Semifinal में इन 4 टीमों की होगी एंट्री! हो गई बड़ी भविष्यवाणी


नई दिल्ली: ICC T20 World Cup 2021 के सुपर-12 (Super 12) मुकाबलों की शुरुआत 23 अक्टूबर से हो जाएगी, लेकिन इससे पहले ही टूर्नामेंट के सेमीफाइनलिट्स को लेकर भविष्यवाणी कर दी गई है. आइये जानते हैं वो कौन सी 4 टीमें हैं जो मौजूदा आईसीसी टूर्नामेंट की दावेदार बताई जा रही हैं.

ब्रैड हॉग ने की बड़ी भविष्यवाणी

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व क्रिकेटर ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने दावा किया है कि भारत (India), पाकिस्तान (Pakistan) वेस्टइंडीज (West Indies) और इंग्लैंड (England) की टीम टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) सेमीफाइनल में जगह बनाने में कामयाब रहेगी.

यह भी पढ़ें- इन हसीनाओं से हुआ है पाकिस्तानी क्रिकेटर्स का निकाह, 2 प्लेयर्स को पसंद आई हिन्दुस्तानी दुल्हन

सेमीफाइनल के दावेदार कौन?

ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने दीप दासगुप्ता (Deep Dasgupta’) के यू-ट्यूब शो ‘डीपप्वाइंट’ (DeepPoint) में कहा, ‘सेमीफाइनल में जाने वाली जिन टीमों के बारे में मैं सोच रहा हूं वो ग्रुप-1 से वेस्टइंडीज और इंग्लैंड हैं और ग्रुप-2 से मेरे ख्याल से पाकिस्तान और भारत होंगे.’
 

ऑस्ट्रेलिया को नहीं किया शामिल

सबसे दिलचस्प बाद ये है कि ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने अपने ही देश ऑस्ट्रेलिया (Australia) को आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) के सेमीफाइनल के दावेदारों की लिस्ट में शामिल नहीं किया.

 

पाकिस्तान के लिए राहें मुश्किल

ब्रैड हॉग (Brad Hogg) का मानना है कि पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए भारत के खिलाफ अपना पहला मैच जीतना ही होगा, उन्होंने कहा, ‘अगर भारत के खिलाफ पाकिस्तान अपना पहला मैच हार जाता है तो मुझे नहीं लगता कि वो आगे नहीं बढ़ पाएगा, फिर भारत अगले स्टेज में पहुंच जाएगा, तो देखते हैं आगे क्या होता है. 
 

भारत-पाक मैच का इंतजार

भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021)  हाई वोल्टेज मुकाबला 24 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम (Dubai International Stadium) में खेला जाएगा. इस मैच का सभी क्रिकेट फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

 

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें





Source link

Leave a Comment