T20 World Cup से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ी का बड़बोलापन, Team India को लेकर किया ऐसा कमेंट


नई दिल्ली: भारत और पाकिस्तान के बीच इसी महीने की 24 तारीख को T20 वर्ल्ड कप में मुकाबला होना है. दोनों ही टीमों के लिए यह टी20 वर्ल्ड कप का ओपनिंग मैच होगा. इससे तुरंत पहले ही पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर रहे अब्दुल रज्जाक ने भड़काने वाला बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि भारत के पास पाकिस्तान जैसे बेहतरीन खिलाड़ी नहीं हैं. 

भारत और पाकिस्तान के बीच मैचों का आयोजन हो 

भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबलों को लेकर पाकिस्तानी न्यूज चैनल में इंटरव्यू के दौरान अब्दुल रज्जाक ने कहा, ‘मैं चाहता हूं कि भारत और पाकिस्तान के बीच ज्यादा से ज्यादा मैच कराए जाएं, जिससे लोगों को भी पता चल सके कि पाकिस्तान के पास भारत से अच्छा टैलेंट है.’ उन्होंने भारत के खिलाड़ियों पर उंगली उठाते हुए कहा है कि भारत के पास न तो बेहतरीन ऑलराउंडर्स हैं न ही अच्छे तेज गेंदबाज हैं.                    

पाकिस्तान ने दिए भारत से बेहतरीन खिलाड़ी 

रज्जाक ने कहा है कि पाकिस्तान ने भारत से ज्यादा बेहतरीन खिलाड़ी पैदा किए हैं. यही कारण है कि भारत पाकिस्तान से मुकाबला नहीं करना चाहता है. भारत में भी अच्छे खिलाड़ी हैं लेकिन जो पाकिस्तान ने खिलाड़ी पैदा किए हैं वह भारत के पास नहीं हैं. 

भारत से कहीं बेहतर पाकिस्तान टीम 

अब्दुल रज्जाक ने बताया कि भारतीय टीम अच्छी है लेकिन अगर आप तुलना करें तो पाकिस्तान के पास हमेशा से ही भारत से अच्छे खिलाड़ी रहे हैं. इमरान खान और कपिल देव में से इमरान कहीं ज्यादा बेहतर खिलाड़ी थे. हमारे पास वसीम अकरम थे और भारत के पास ऐसा कोई खिलाड़ी था ही नहीं. इतिहास और वर्तमान की बात करें तो पाकिस्तान के पास हमेशा अच्छे खिलाड़ी रहे हैं लेकिन भारत के पास नहीं हैं और यही कारण भी है कि भारत पाकिस्तान से मुकाबला नहीं करना चाहता.

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें





Source link

Leave a Comment