T20 वर्ल्ड कप से ठीक पहले आपस में ‘भिड़े’ कोहली और पंत, सामने आई ये बड़ी वजह


नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप को शुरू होने में अब सिर्फ 2 दिन का समय बचा हुआ है. इस बड़े टूर्नामेंट से पहले यूएई में आईपीएल 2021 खेला जा रहा है. इस टूर्नामेंट के फाइनल में विराट कोहली की आरसीबी और ऋषभ पंत की दिल्ली कैपिटल्स पहुंच ही नहीं पाईं. जिसके बाद इन दोनों खिलाड़ियों ने वीडियो कॉल के जरिए एक दूसरे से बात की. हालांकि इन दोनों के बीच इसी बीच काफी बहस भी देखने को मिली. 

कोहली ने उड़ाया पंत का मजाक  

भारतीय कप्तान विराट कोहली रविवार से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप से ठीक पहले विकेटकीपर ऋषभ पंत को उकसाते हुए नजर आए हैं. पंत जो दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान है उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल क्वालीफायर-2 में हार झेलनी पड़ी, जिसके चलते वह थोड़े उदास हो गए. टी20 के अधिकारिक ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्टस ने एक वीडियो जारी किया जिसमें कप्तान कोहली पंत के आत्मविश्वास को बढ़ाते नजर आ रहे हैं और यह कहते नजर आ रहे है कि महेंद्र सिंह धोनी के बाद भारतीय टीम को कोई विकेटकीपर नहीं मिला, जो छक्का लगाकर वर्ल्ड कप जीता सके.

पंत ने भी दिया जवाब

पंत ने अपने बल्लेबाजी के बारे में बता रहे थे तभी कोहली ने उन्हें याद दिलाया की उनके पास काफी विकेटकीपर और कहा कि आपको विकेटकीपिंग पर ध्यान देने की जरुरत है. कोहली ने कहा, ‘मैच में हम ज्यादा छक्के लगाएंगे, तभी मैच जीत पाएंगे.’ ऋषभ ने जबाव देते हुए कहा, ‘भईया आप चिंता मत कीजिए मैं हर रोज प्रैक्टिस कर रहा हूं. ये मत भूलिए कि भारत के एक विकेटकीपर ने ही छक्का लगाकर मैच जिताया था.’

 

दिलाई धोनी की याद

इस पर कोहली ने जवाब देते हुए कहा कि पर भारत को धोनी जैसा विकेटकीपर अभी तक मिला नहीं. भारत को 18 अक्टूबर और 20 अक्टूबर को इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो अभ्यास मैच खेलने है जिसके बाद भारत 24 अक्टूबर को अपनी टी20 विश्व कप की अभियान को पाकिस्तान के खिलाफ शुरु करेगा. बता दें कि वर्ल्ड कप की शुरुआत 17 अक्टूबर से यूएई और ओमान में हो रही है. टीम इंडिया पाकिस्तान को मात देकर ये मैच जीतना चाहेगी. बता दें कि आज तक कभी भी पाकिस्तान की टीम भारत को वर्ल्ड कप मैचों में नहीं हरा पाई है.





Source link

Leave a Comment