Sunil Gavaskar says Ravichandran Ashwin was Handed a Consolation Cup by selectors in T20 World CUP | Ravichandran Ashwin को लेकर Sunil Gavaskar का चौंकाने वाला बयान, कहा-सिर्फ इस वजह से मिली WC टीम में जगह


नई दिल्ली: आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) के लिए टीम इंडिया (Team India) के सीनियर स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) के सिलेक्शन से हर कोई हैरान रह गया. उनको मौका दिए जाने के बाद दिग्गज अलग अलग कयास लगा रहे हैं. इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने भी अश्विन को लेकर बयान दिया है. 

टी20 में अश्विन की वापसी

ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को आगामी टी20 विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम में चुना गया है लेकिन टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर को शक है कि अश्विन को एकादश में शामिल होने का मौका मिलेगा या नहीं. अश्विन की चार साल के लंबे अंतराल के बाद टी20 टीम में वापसी हुई है. उन्होंने आखिरी बार 2017 में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत के लिए टी20 मैच खेला था.

अश्विन को मिला सांत्वना कप: गावस्कर

गावस्कर ने स्पोटर्स तक से बात करते हुए कहा कि अश्विन का चयन चयनकतार्ओं के जरिए हाल ही में समाप्त हुई इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के दौरान अंतिम एकादश में उनकी अनुपस्थिति को देखते हुए ‘सांत्वना’ कप’ जैसी है.

उन्होंने कहा, ‘अश्विन की वापसी अच्छी चीज है लेकिन हमें देखना होगा कि उन्हें एकादश में जगह मिलती है या नहीं. आपने उन्हें 15 खिलाड़ियों में जगह दी है जो सही है. अश्विन को इंग्लैंड के खिलाफ भी टीम में लिया गया था लेकिन एकादश में मौका नहीं मिला था. इंग्लैंड में निराशा के बाद अश्विन को सांत्वना कप दिया गया है. क्या वह एकादश में शामिल होंगे, यह सिर्फ समय बताएगा’.

19 सितंबर से शुरू होगा IPL

4 मई को कोरोना के चलते स्थगित किए गए आईपीएल 2021 (IPL 2021) को अब सितंबर में दोबारा शुरू किया जाएगा और इसका फाइनल अक्टूबर में होगा. IPL 2021 के बाकी बचे हुए मैच 19 सितंबर से शुरू होने वाले हैं और फाइनल मुकाबला 15 अक्‍टूबर को खेला जा सकता है.

VIDEO-





Source link

Leave a Comment