Shubman Gill to get fit before IPL 2021, to play of kolkata knight riders in upcoming ipl matches | इंग्लैड में जलवा नहीं दिखा सके Shubman Gill, अब फिट होकर IPL में KKR के लिए जीतेंगे मैच!


नई दिल्ली: टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के शुरू होने से पहले ही भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल चोटिल हो गए थे. उनके बाएं पैर के घुटने में चोट लगी थी. अब उनकी चोट के संबंध में बड़ी खबर आई है. 

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) के यूएई में होने वाले आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के शुरू होने तक फिट होने की उम्मीद है. 

आईपीएल खेलेंगे शुभमन!

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से सूचना मिली है कि शुभमन बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में दो सप्ताह से रिहेब में हैं और उन्हें आईपीएल से पहले रिलीज कर दिया जाएगा.

केकेआर के सीईओ वेंकी मैसुर ने कहा, ‘हमें उम्मीद है कि शुभमन आईपीएल के लिए उपलब्ध होंगे’.

जल्द फिट होंगे शुभमन गिल

इंग्लैंड से वापस लौटने के बाद शुभमन घर पर थे और उन्होंने इस महीने की शुरूआत से एनसीए में वर्कआउट करना शुरू किया. एक सूत्र ने क्रिकबज से कहा, ‘शुभमन को दर्द नहीं हो रहा है. धीरे-धीरे उनका वर्कलोड बढ़ रहे हैं और वह सप्ताह में दो या तीन दिन जॉगिंग भी कर रहे हैं. हमें भरोसा है कि वह आईपीएल से पहले फिट हो जाएंगे’.

केकेआर 27 अगस्त को अबु धाबी के लिए रवाना होने की योजना बना रहा है. शुभमन शायद टीम के साथ इस महीने जाने के लिए तैयार ना हो लेकिन वह टीम के साथ सिंतबर के पहले सप्ताह में जुड़ सकते हैं. आईपीएल का दूसरा चरण 19 सिंतबर से शुरू होगा.

इंग्लैंड में गिल की किस्मत ने नहीं दिया साथ

भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) को शिन (घुटने के नीचे पैर का अगला हिस्सा) में गंभीर चोट लगी थी, जिसके कारण वह कम से कम दो महीने तक क्रिकेट से दूर रहे. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने बताया था कि, ‘शुभमन को शिन स्ट्रेस फ्रेक्चर है, जिसके कारण वह कम से कम दो हफ्ते तक बाहर रहेंगे. वह अगस्त में इंग्लैंड के खिलाफ पहले तीन टेस्ट में हिस्सा नहीं ले पाएंगे’. ऐसे में अपनी चोट के चलते उन्हें वापस भारत लौटना पड़ा है. 





Source link

Leave a Comment