Shoaib Akhtar try to Threaten new zealand cricket team gets trolled on social media t20 world cup | T20 World Cup: शोएब अख्तर ने NZ टीम को दे डाली धमकी, फिर बुरी तरह ट्रोल हो गया पाकिस्तान


नई दिल्ली: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने मैच शुरू होने से ठीक 5 मिनट पहले पाकिस्तान का दौरा रद्द कर दिया. सुरक्षा करणों के चलते न्यूजीलैंड ने ये फैसला लिया. जिसके बाद पूरे पाकिस्तान में बवाल मच गया और हर किसी के अंदर इसको लेकर गुस्सा है. ये सिलसिला यहीं रुका, इसके बाद इंग्लैंड ने भी पाकिस्तान का दौरा रद्द कर दिया. 

इसके बाद कई पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने अपना गुस्सा जाहिर किया है. पूर्व खिलाड़ी शोएब अख्तर ने भी भड़ते हुए नजर आए लेकिन उन्हें ट्रोल कर दिया गया. 

भड़के शोएब अख्तर

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शोएब अख्तर ने आने वाले टी20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड को सबक सिखाने की बात कही. दरअसल टी20 वर्ल्ड कप के लिए न्यूजीलैंड और पाकिस्तान का मैच 26 अक्टूबर को होना है और अख्तर ने इस दिन कीवी टीम से बदला ने की बात कही है. उन्होंने ट्वीट किया कर लिखा, ‘ये तारीख याद रखना. इस दिन हम पूरी ताकत के साथ जवाब देंगे’.

 

बुरी तरह ट्रोल हो गए अख्तर

शोएब अख्तर के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स चुप नहीं बैठे और उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया. भारत और पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप में 24 अक्टूबर को भिड़ेगी. ऐसे में एक फैन ने तो लिख दिया कि 26 अक्टूबर को न्यूजीलैंड और पाकिस्तान का मैच कैसे देखोंगे जब 24 अक्टूबर को टीवी टूट जाएंगे. 

 

भारत और पाकिस्तान एक ही ग्रुप में 

ओमान में क्वालिफायर मुकाबले होंगे. वहीं, यूएई में मुख्य मुकाबले खेले जाएंगे. टूर्नामेंट के शुरुआती दौर के लिए टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया है. ग्रुप 1 में इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका को जगह मिली है. वहीं, ग्रुप 2 में भारत पाकिस्तान, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान की टीमें हैं. इसके अलावा दोनों ग्रुप में दो-दो टीमें क्वालिफायर्स के जरिए आएंगी.

2 साल बाद होगी भारत और पाक में भिड़ंत

भारत और पाकिस्तान (IND VS PAK) की टीमें 2 साल बाद एक दूसरे के आमने-सामने होंगी. पिछली बार दोनों टीमें 2019 वर्ल्ड कप के दौरान भिड़ी थीं. उस मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से शिकस्त दी थी. रोहित शर्मा ने उस मुकाबले में 140 रन बनाए थे. टीम इंडिया ने 5 विकेट पर 336 रन बनाए थे. जवाब में पाकिस्तान की टीम 6 विकेट पर 212 रन ही बना सकी थी.

9 साल से टी20 में भारत से नहीं जीता पाकिस्तान

भारत और पाकिस्तान (IND VS PAK) के बीच टी20 में अब तक कुल 8 मुकाबले हुए हैं, जिसमें से टीम इंडिया ने 7 में जीत दर्ज की है, जबकि पाकिस्तान ने महज एक मुकाबले में जीत दर्ज की. बता दें कि पाकिस्तान को भारत पर आखिरी बार जीत साल 2012 में मिली थी. ऐसे में पाकिस्तान की टीम 9 साल से भारत पर जीत के लिए तरस रही है.

 





Source link

Leave a Comment