Shikhar create shameful record in IPL History most times runout batsman | IPL 2021: भले ही रन बनाने में अव्वल हों शिखर धवन लेकिन ये फिसड्डी रिकॉर्ड नहीं छोड़ रहा पीछा


नई दिल्ली: आईपीएल के इस सीजन में भी शिखर धवन दिल्ली कैपिटल्स के लिये सबसे ज्यादा रन बना चुके हैं. वे ऑरेंज कैप की रेस में लगातार आगे बने हुए हैं.

शिखर धवन के बल्ले से भले ही लगातार मैच जिताऊ पारियां निकल रही हों लेकिन उनका एक फिसड्डी आंकड़ा अभी भी उनके पीछे पड़ा हुआ है. 

IPL में  सबसे ज्यादा बार रनआउट हुए धवन

शिखर धवन के नाम आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा बार रनआउट होने का रिकॉर्ड है. उन्होंने पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर की बराबरी कर ली है. धवन और गंभीर 16-16 बार रनआउट होकर पैवेलियन लौटे हैं. 

देखिये पूरी लिस्ट

16 – शिखर धवन
16- गौतम गंभीर 
15- सुरेश रैना 
14- एबी डिविलियर्स 
13- अंबाती रायुडू
 

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के अहम मुकाबले में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस की भिड़ंत दिल्ली कैपिटल्स से हुई. लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही और टीम ने पावरप्ले के अंदर अपने तीन बड़े विकेट गंवा दिए थे. इसमें शिखर धवन का विकेट भी शामिल था. वे रनआउट हुए. 

ये भी पढ़ें- RCB vs PBKS: पंजाब फिर साबित हुआ फिसड्डी, ‘विराट सेना’ ने किया IPL से बाहर

आईपीएल के 14वें सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में धवन अभी चौथे पायदान पर हैं. वे पंजाब के केएल राहुल, चेन्नई के रुतुराज गायकवाड़ और संजू सैमसन से पीछे हैं. धवन ने अब तक 12 पारियों में 462 रन बनाए हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.





Source link

Leave a Comment