Shahid Afridi big statement against india says We were getting threats from India | शाहिद अफरीदी ने उगला जहर, कहा- हमारी कोई इज्जत नहीं, पाक के पीछे पड़ा है भारत


नई दिल्ली: हाल ही में पाकिस्तान का दौरा करने गई न्यूजीलैंड की टीम ने मैच से 5 मिनट पहले पाक दौरा रद्द कर दिया. सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ये फैसला लिया गया था. क्रिकेट का मैदान हो या ना हो भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला चलता रहता हैं. कई बार देखा गया है कि पाकिस्तान के खिलाड़ी भारत के बारे में कुछ ना कुछ बयान देते रहते हैं. इस बार भी ऐसा ही हुआ है. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भारत पर निशाना साधा है. 

शाहिद अफरीदी ने उगला जहर 

शाहिद अफरीदी और क्रिकेट पाकिस्तान के साथ बातचीत के दौरान ये बयान सामने आया. दरअसल इस बातचीत के दौरान अफरीदी से एक सवाल पूछा गया कि ‘खिलाड़ियों को जो ईमेल जनरेट हुए वो भारत से हुआ था क्योंकि कश्मीर प्रीमियर लीग का उन्हें बहुत बुरा लगा था और उन्होंने इसका हिसाब चुकता किया है?’

इस पर शाहिद अफरीदी ने जहर उगला और कहा, ‘हमें दुनिया को बताना है कि हम भी एक देश हैं और इसके लिए हमें कुछ ऐसे फैसले लेंगे होंगे. हमारी भी कोई इज्जत है. एक देश हमारे पीछे पड़ा हुआ है लेकिन बाकी मुल्कों को भी वो गलती नहीं करनी चाहिए जो वो मुल्क कर रहा है.सभी शिक्षित राष्ट्र हैं और उन्हें भारत जैसा नहीं करना चाहिए’.

हमारी जीत थी: अफरीदी 

अफरीदी ने आगे कहा, ‘पाकिस्तान ने यहां के बोर्ड ने यहां के खिलाड़ियों ने क्रिकेटर्स को राजी किया उनके बोर्ड से बात करके ताकि क्रिकेट दोबारा पाकिस्तान में शुरू हो सके. क्रिकेट दोबारा पाकिस्तान में आई थी और वो दहशतगर्दी के खिलाफ हमारी जीत थी. सबने अपना रोल अदा किया था. कोई भी दौरा ऐसे नहीं शुरू होता है सुरक्षा को देखकर ही कोई भी दौरा शुरू होता है’.

बता दें कि न्यूजीलैंड के पाकिस्तान का दौरा रद्द करने के बाद इंग्लैंड महिला और पुरूष टीम को पाक का दौरा करना था, लेकिन ईसीबी ने भी पाकिस्तान का दौरा रद्द कर पीसीबी को बड़ा झटका दिया. 

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें





Source link

Leave a Comment