Sara Tendulkar commented on Shubman Gill’s live video, gave a hint about their relationship |Sara Tendulkar ने फिर लुटाया शुभमन गिल पर ‘प्यार’, एक कमेंट से बर्थडे बना दिया खास


नई दिल्ली: टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी शुभमन गिल (Shubman Gill) चोट के चलते इंग्लैंड सीरीज से बाहर हो गए थे. गिल जितने फेमस अपनी बल्लेबाजी की वजह से हैं उतने ही अपने लुक्स की वजह से भी हैं. गिल के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर अक्सर लोगों के बीच में काफी चर्चा रहती है.  सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के साथ जोड़ा जाता है. 
 

इस इशारे से साफ हुआ दोनों का रिश्ता 

कल यानी की बुधवार को शुभमन गिल ने अपना 22वां जन्मदिन मनाया. इसी बीच वो अपने फैंस से बातचीत करने के लिए इंस्टाग्राम पर लाइव भी आए. उन्हें इस दौरान दुनियाभर के उनके फैंस ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. लेकिन उन्हें एक बधाई ऐसी भी मिली जिसके ऊपर सभी की नजरें गई. जी हां, शुभमन गिल के लाइव के दौरान सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने भी एक खास कमेंट किया. उनके कमेंट के भाव से समझ आ रहा है कि दोनों का रिश्ता काफी गहरा है. सारा ने शुभमन के लाइव के दौरान लिखा, ‘HBDDDDDD’. उनके इस कमेंट से दोनों के रिलेशन की खबरें एक बार फिर से उड़ने लगी हैं. 

शुभमन गिल की बहन को फॉलो करती हैं सारा

शुभमन गिल (Shubman Gill) और सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar)  इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को फॉलो करते हैं. इतना ही नहीं ये दोनों एक दूसरे के परिवार को भी फॉलो करते हैं. अगर शुभमन गिल, सारा के परिवार के सभी सदस्यों को फॉलो करते हैं, तो ये बात चौंकाने वाली नहीं है. लेकिन सारा के शुभमन की बहनों को फॉलो करना कई तरह इशारा करता है. सारा इंस्टग्राम पर गिल की बहन सेहनिल गिल को फॉलो करती हैं.

ऐसे उड़ी थी अफेयर की खबरें

भले ही अब तक दोनों ने अपने रिश्ते पर कुछ टिप्पणी नहीं की है लेकिन ये दोनों सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे पर कुछ न कुछ कमेंट करते हैं. दोनों के अफेयर की खबरें भी ऐसे ही उड़ी थी.  इन दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट्स किए थे.

शुभमन ने किया था ये खुलासा

हाल ही में सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) और क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) की डेटिंग के चर्चे खूब उड़े हैं. हालांकि गिल ने कुछ दिनों पहले ये दावा किया था कि वो सिंगल हैं. गिल ने इंटस्टाग्राम पर लोगों के साथ एक सवाल जवाब सेशन कर अपने सिंगल होने के बारे में बताया था.

 

VIDEO-

 

 





Source link

Leave a Comment