Salman Butt feels that Hardik Pandya’s body physique creates problem in his career |इस पाक क्रिकेटर ने Hardik Pandya को लेकर उगला जहर! शारिरिक हालत पर भी किया कमेंट


नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का नाम इस वक्त क्रिकेट की दुनिया में बहुत बड़ा है. पांड्या अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी और तेज गेंदबाजी के लिए सब जगह काफी मशहूर है. लेकिन पिछले कुछ समय से हार्दिक की फिटनेस उनके करियर के लिए एक बड़ी चिंता बनी हुई है. हार्दिक कुछ सालों से लगातार चोटिल हो रहे हैं और उनका नेशनल टीम में आना-जाना लगा रहता है. 

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup 2021) का आयोजन बीसीसीआई इसी साल अक्टूबर में करेगी. लेकिन इस टूर्नामेंट में खेलने के लिए हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को अपनी फिटनेस एक बार फिर से हासिल करनी होगी. इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज सलमान बट ने हार्दिक पांड्या को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. बट ने कहा कि हार्दिक के दुबले-पतले शरीर से उन्हें दिक्कत आती है. 

हार्दिक के शरीर पर किया कमेंट 

बट ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि अगर उनके शरीर पर अतिरिक्त भार होगा, तो वह अनफिट होते रहेंगे. उन्होंने कहा, ‘भारतीय टीम को हार्दिक पांड्या से वर्ल्ड कप के लिए काफी उम्मीदें हैं, लेकिन वह लंबे दौर से अच्छी फॉर्म से नहीं गुजर रहे हैं. चोट से पहले जब वो बल्लेबाजी करते थे तो काफी अच्छे दिखते थे और उनकी गेंदबाजी में भी अच्छी गति थी. लेकिन हार्दिक की दिक्कत यही है कि वो इतने दुबले-पतले हैं कि अगर उनके शरीर पर अतिरिक्त भार पड़ेगा तो वह अनफिट होते रहेंगे.’ इसके अलावा बट ने कहा कि पांड्या को अपने शरीर में कुछ मांसपेशियों की भी जरूरत है.

बेहतरीन ऑलराउंडर हैं हार्दिक 

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इस वक्त मौजूदा समय के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडरों में आते हैं. वो गेंद और बल्ले दोनों से ही मैच को पलटने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने भारत को कई बार मुश्किल से बाहर निकालकर बड़े मैच जिताए हैं. आने वाले टी20 वर्ल्ड कप में भी हार्दिक पांड्या से पूरे देश को काफी सारी उम्मीदें होंगी. 

 





Source link

Leave a Comment