Sakshi Dhoni shared a photo of Dubai hotel room, remembering her honeymoon |दुबई के होटल में Sakshi Dhoni ने ऐसा क्या देखा कि शर्म से छुपा लिया मुंह? वायरल हुआ फोटो


नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अपनी आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के साथ यूएई में इस वक्त आईपीएल के दूसरे लेग के लिए तैयारियों में जुटे हुए हैं. इस वक्त माही अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ दुबई में ठहरे हुए हैं. इसी बीच साक्षी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर लोगों के बीच साझा की है जिसके बाद से वो काफी सुर्खियों में हैं.

साक्षी ने साझा की ये फोटो

साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने दुबई के होटल में पहुंच कर एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है. दुबई पहुंचने के बाद जैसे ही साक्षी होटल के कमरे में गई, कमरे की सजावट को देख वो हैरान हो गईं. होटल के कमरे को देख वो शर्मा गईं और उन्होंने कमरे की एक फोटो अपने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर शेयर की. इसी के साथ साक्षी ने बताया कि उन्हें अपना हनीमून याद आ गया. साक्षी ने इसी के साथ लिखा कि होटल का कमरा 11 साल बाद भी. उन्‍होंने दोनों हाथ से चेहरे को छिपाते हुए इमोजी भी लगाई हैं.

2010 में हुई थी शादी

साक्षी (Sakshi Dhoni) और एमएस धोनी की शादी 4 जुलाई 2010 को हुई थी. उन्होंने पिछले महीने ही अपनी शादी के 11 साल पूरे किए थे. धोनी और साक्षी एक लंबे रिलेशनशिप के बाद एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. तभी से साक्षी हर जगह धोनी के साथ ही रहती हैं. लाइव मैचों के बीच में कई बार देखा जाता है कि साक्षी माही को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहती हैं. 

सितंबर में शुरू होगा आईपीएल 

आईपीएल 2021 (IPL 2021) को 2 साल के बाद एक बार फिर से इसी साल अप्रैल में भारत में आयोजित करने का फैसला किया गया था. लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते इस टूर्नामेंट को 4 मई को बीच में ही रोक दिया गया. अब ये टूर्नामेंट एक बार फिर से 17 सितंबर से यूएई में आयोजित किया जाएगा. जबकि आईपीएल 2021 का फाइनल 15 अक्टूबर को खेला जाएगा.    





Source link

Leave a Comment