Rohit Sharma suryakumar yadav and bumrah reached UAE for IP 2021 quarantine rules | IPL 2021: अपने परिवार के साथ यूएई पहुंचे रोहित और सूर्यकुमार, इतने दिन रहना होगा क्वारंटीन


लंदन: आईपीएल 2021 (IPL 2021) को कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते बीच में ही रोक दिया गया. इस बड़ी लीग के बायो-बबल में लगातार खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ रहे थे. हालांकि अब फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है. आईपीएल के बाकी बचे हुए मैच 19 सितंबर से शुरू होने वाले हैं. 

यूएई पहुंचे मुबंई के स्टार खिलाड़ी

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव चार्टर प्लेन से अबू धाबी पहुंच गए हैं. इस बात की जानकरी उनकी फ्रेंचाइजी ने दी। यह तीनों खिलाड़ी 19 सितंबर से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के शेष मैचों में भाग लेंगें. यह खिलाड़ी इंग्लैंड में भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा थे.

 

6 दिन रहेंगे क्वारंटीन 

मुंबई इंडियंस ने शनिवार को एक बयान में कहा, मुंबई इंडियंस कप्तान रोहित, बुमराह और सूर्यकुमार को एक निजी चार्टर प्लेन से अबू धाबी ले आया है. तीनों, अपने परिवार के साथ, आज सुबह पहुंचे और अब छह दिनों क्वारंटीन में रहेंगे.

सबकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव 

फ्रेंचाइजी ने कहा, तीनों खिलाड़ियों का यूएई के लिए उड़ान भड़ने से पहले आरटी पीसीआर टेस्ट कराया गया जो कि निगेटिव आया. अबू धाबी पहुंचने के बाद भी एक बार फिर आरटी पीसीआर टेस्ट किया गया, वह भी निगेटिव आया.

बता दें कि इससे पहले, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने घोषणा की थी कि कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज रविवार को चार्टर उड़ान से संयुक्त अरब अमीरात पहुंचेंगे.

 





Source link

Leave a Comment