Rohit Sharma says despite of failures mumbai indians is ready to fight IPL 2021 | रोहित शर्मा की सभी टीमों को चेतावनी, इस हाल के बाद भी जीतेंगे IPL 2021 का खिताब!


अबु धाबी: आईपीएल 2021 मुंबई इंडियंस के लिए बेहद खराब जा रहा है. टॉप 4 से उतरकर मुंबई अब 5वें स्थान पर आ गई है.  मुंबई ने मंगलवार को पंजाब किंग्स को छह विकेट से हराया था। दूसरे चरण में मुंबई की यह पहली जीत थी. इस जीत के साथ ही गत विजेता टीम ने प्लेऑफ में जाने की अपनी उम्मीदों को जीवित रखा है. रोहित शर्मा ने प्लेऑफ को लेकर बड़ा बयान दिया है.

हम लड़ने के लिए तैयार हैं: रोहित शर्मा

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि उनकी टीम भले ही आईपीएल के इस सीजन में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के मामले में अच्छे स्थान पर नहीं है, लेकिन उसके खिलाड़ी लड़ाई के लिए तैयार हैं. रोहित ने कहा, ‘एक टीम के रूप में हम अपनी क्षमता के अनुसार नहीं खेले, लेकिन ये चीजें तब होती हैं जब आप ऐसे प्रारूप में खेलते हैं जहां आप वास्तव में कड़ी प्रतिस्पर्धा कर रहे होते हैं. टीम के भीतर रहना और एक दूसरे के साथ रहना महत्वपूर्ण है. यह एक लंबा टूर्नामेंट है. हां, हमारे पास वह स्कोर नहीं था जो हम पसंद करते हैं लेकिन हम कई बार इस स्थिति में रहे हैं इसलिए हम इससे आत्मविश्वास ले सकते हैं. हमारे पास टीम में मौजूद खिलाड़ी लड़ने के लिए तैयार हैं’.

हार्दिक की फॉर्म पर बोले रोहित

रोहित ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के 30 गेंदों पर नाबाद 40 रन की पारी से खुश हैं. रोहित ने कहा, ‘हार्दिक ने जिस तरह से स्थिति को समझा वो टीम के नजरिए से और खुद के लिए भी महत्वपूर्ण था. यह महत्वपूर्ण है कि उन्होंने बीच में कुछ समय बिताया. ईशान किशन को बाहर करना बहुत कठिन था, लेकिन एक टीम के रूप में हमें लगा कि हमें कहीं न कहीं एक मौके की जरूरत है. लेकिन जब आप उनसे बात करते हैं तो वह काफी भरोसे में नजर आते है. सौरभ तिवारी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे, उन्होंने सीएसके के खिलाफ 50 रन बनाए. हम किसी ऐसे व्यक्ति को चाहते थे जो इधर-उधर हो सके, और उन्होंने उस भूमिका को बखूबी निभाया. मैं किसी को बाहर नहीं कर रहा हूं, हम चाहते हैं कि ईशान वापस फॉर्म में आए और टीम के लिए खेलें’.

उन्होंने कहा, ‘कीरोन पोलार्ड हमारे प्रमुख खिलाड़ियों में से एक हैं. इतने सालों तक मुंबई टीम का अहम हिस्सा रहे हैं।ृ. उन्हें गेंद या बल्ला दो, वह काम करने के लिए तैयार हैं. वे दो विकेट (लोकेश राहुल और क्रिस गेल) महत्वपूर्ण थे’.

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें.





Source link

Leave a Comment