Rohit Sharma and Virat Kohli banter with star players jadeja rishabh pant kl rahul before IPL 2021 csk vs mi | IPL 2021 शुरू होने से पहले Rohit Sharma-Virat Kohli के साथ इन खिलाड़ियों में छिड़ी जंग, Video Viral


नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे फेज की शुरुआत 19 सितंबर की शाम से यूएई (UAE) में होगी. 4 मई को कोरोना के चलते ये टूर्नामेंट रद्द कर दिया गया था लेकिन एक बार फिर इस का दूसरा चरण खेला जाना है. 31 मैच बाकी है जो आज से शुरू होकर 15 अक्टूबर तक खेले जाएंगे. ओपनिंग मैच एमएस धोनी ( MS Dhoni) की चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच होगा.

खिलाड़ियों का वीडियो वायरल

आईपीएल 2021 शुरू होने से पहले खिलाड़ियों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो गया है. इस वीडियो में आईपीएल की 8 टीमों के खिलाड़ी मौजूद है और वो एक दूसरे को चैंलेज करते हुए नजर आ रहे हैं. स्टार स्पोर्ट्स ने दूसरा चरण शुरू होने से पहले ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

जोश से बड़े हैं खिलाड़ी

इस वीडियो के शुरू में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा सबसे पहले आते हैं और कहते हैं कि जब मैं सलामी बल्लेबाजी करने आता हूं तो सब भाग क्यों जाते हैं. इसके तुरंत बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत की एंट्री होती है और वो रोहित को जवाब देते हैं कि इस बार हम नहीं भागने वाले क्योंकि हम अभी नंबर वन हैं. तभी चेन्नई के स्टार खिलाड़ी रविंद्र जडेजा आते ही बोलते है कि पंत ज्यादा मत भाग अभी पिक्चर बाकी है. इसके बाद एंट्री किंग कोहली की होती है. जिसके बाद केएल राहुल आकर बोलते है कि अब आप आ गए तो क्रिकेट की बात होगी ही फिर कोहली जवाब देते हैं कि पिक्चर का असली मजा तो इंटरवल के बाद ही आता है.

 

15 अक्टूबर को होगा फाइनल

आईपीएल 2021 (IPL 2021) का फाइनल मैच 15 अक्टूबर को दुबई (Dubai) में खेला जाएगा, जबकि पहला क्वालिफायर 10 अक्टूबर को दुबई (Dubai) में आयोजित होगा, जबकि एलिमिनेटर और दूसरा क्वालिफायर क्रमश: 11 और 13 अक्टूबर को शारजाह (Sharjah) में खेला जाएगा.

प्वाइंट टेबल में कौन आगे?

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के प्वाइंट टेबल में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) 12 अंकों के साथ टॉप पर है. उसने 8 में में से 6 मैचों में जीत हासिल की थी. दूसरे नंबर पर चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) है. उसके 10 अंक हैं. उसे 7 मैचों में से 5 में जीत मिली थी. 





Source link

Leave a Comment