Rishabh Pant की टीम पड़ेगी MS Dhoni पर भारी! इस ताकत की वजह से मिलेगी फाइनल में एंट्री| Hindi News,


नई दिल्ली: आईपीएल 2021 अब अपने आखिरी चरण में पहुंच चुका है. इस टूर्नामेंट का पहला प्लेऑफ आज से शुरू हो रहा है. पहले क्वालीफायर में आज दिल्ली कैपिटल्स का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा. ये दोनों टीमें बराबर की ताकत रखती हैं और इन्होंने सभी दूसरी टीमों पर अपना दबदबा बनाए रखा है. लेकिन इसी बीच एक दिग्गज ने दिल्ली को ज्यादा ताकतवर बताया है. 

दिल्ली के पास है ये  ताकत 

दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच रविवार को आईपीएल क्वालीफायर 1 से पहले, वेस्टइंडीज के महान ब्रायन लारा ने ऋषभ पंत की अगुवाई वाली टीम के गेंदबाजी आक्रमण की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह सीएसके की टीम को हरा सकता है. हालांकि उन्होंने आगाह किया है कि अधिक अनुभवी महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम के बल्लेबाजी में डेप्थ है और किसी भी दिन वह सामने वाली टीम पर भारी पर सकते हैं.

इन दोनों टीमों को बताया तगड़ा

लारा ने क्रिकेट डॉट कॉम को बताया, ‘जिन चार टीमों ने सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेला है, वे चार टीमें प्लेऑफ में शामिल होने के योग्य हैं. मैं दिल्ली कैपिटल्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स की प्रतीक्षा कर रहा हूं. यह रोमांचक होने वाला है. यह है एक महत्वपूर्ण खेल लेकिन टीमें सोच सकती हैं कि अगर वे इस बार चूक गए तो उनके पास एक और मौका होगा लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स टीमें भी बहुत मजबूत हैं.

सीएसके को इस बात का फायदा

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ने कहा कि अधिक अनुभवी पक्ष होने के नाते, सीएसके को प्रतियोगिता में थोड़ा फायदा हो सकता है. दिल्ली कैपिटल्स ने इस सीजन में लीग चरण में सीएसके को दो बार हराया है, लेकिन दिल्ली फ्रेंचाइजी का प्लेऑफ में धोनी की अगुवाई वाली टीम के खिलाफ शानदार रिकॉर्ड है. दिल्ली की टीम को चेन्नई ने प्लेऑफ में दो बार हरा चुकी है. लारा ने कहा, ‘यह एक कठिन मैच होने जा रहा है और यह भविष्यवाणी करना बहुत मुश्किल है कि क्या होने वाला है. चेन्नई को अपने पिछले तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है, जबकि दिल्ली भी अपना आखिरी मैच हार गई है.’

उन्होंने कहा, ‘दिल्ली का गेंदबाजी आक्रमण चेन्नई से बहुत सारे सवाल पूछने वाला है और वे उन्हें काफी परेशान कर सकते हैं. दिल्ली में आईपीएल का सबसे अच्छा गेंदबाजी आक्रमण है लेकिन सीएसके की लंबी बल्लेबाजी है. मैं यह तय नहीं कर सकता कि कौन इसे जीतने वाला है. प्रतिभा के मामले में, दिल्ली के पास कुछ अद्भुत युवा खिलाड़ी हैं लेकिन चेन्नई के पास अनुभव है.’





Source link

Leave a Comment