Remo D’Souza Wife Sheds Many kilos, lizelle Now Looking Extremely Beautiful | Remo D’Souza की पत्नी ने घटाया वजन, अब हुस्न के में मामले कर रहीं सबको फेल!


नई दिल्ली: बॉलीवुड में अगर बेहतरीन कोरियोग्राफर का नाम लिया जाए तो रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) का नाम सबसे ऊपर आता है. रेमो अपने डांस से माहौल में आग लगा देते हैं. रेमो जितने बेहतरीन डांसर हैं उतने ही अच्छे पति भी है. रेमो अपनी पत्नी को हर मौके पर सपोर्ट करते हैं. हाल ही में रेमो ने पत्नी लिजेल के साथ फोटो शेयर की है, जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया. 

पत्नी ने घटाया वजन

बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो भी अकसर देखने को मिल जाते हैं. रेमो डांस प्लस के शो को भी जज करते हैं. वहीं ज्यादातर रेमो अपनी पत्नी लिजेल के साथ के वीडियो शेयर करते रहते हैं. फैन्स को इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी पसंद है. हालही में रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में उनके साथ उनकी पत्नी लिजेल भी नजर आ रही हैं. दरअसल रेमो अपनी पत्नी द्वारा घटाए गए वजन को दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने अपनी और पत्नी की एक पुरानी और एक अभी की फोटो को एक साथ जोड़कर शेयर किया है. जिसमें आसानी से देखा जा सकता है कि लिजेल ने वाकई में कड़ी मेहनत की होगी. उनकी पुरानी फोटो के साथ उनकी तुलना करके देखा जाए तो उन्हें पहचानना मुश्किल होगा.

लोग कर रहे तारीफ

रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) ने ये फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘वहां पहुंचने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है, लेकिन सबसे बड़ी लड़ाई खुद से होती है और मैंने @lizelleremodsouza को उस लड़ाई को लड़ते हुए और असंभव को हासिल करते हुए देखा है, मैं हमेशा कहता था कि यह आपका दिमाग है, आपको मजबूत बनाना है और लिजल यू डीड. तुम पर बहुत गर्व है, तुम मुझसे ज्यादा मजबूत हो, तुम मुझे प्रेरित करते हो, लव यू’. फैन्स भी उनका ये जोश देखकर काफी हैरान है और उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

 

 

रेमो की फिल्म

बता दें कि रेमो डांस कोरियोग्राफर के साथ ही कई फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1995 में की थी. साल 2000 में उन्होंने ‘दिल पे मत ले यार’ फिल्म में कोरियोग्राफी की थी. साथ ही वे, ‘फ्लाइंग जट’, ‘रेस 3’, ‘फालतू’, ‘एबीसीडी’, ‘एबीसीडी 2’, ‘स्ट्रीट डांसर’ जैसी कई फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं. बता दें कि वे रियलिटी शो ‘डांस प्लस’ में मुख्य जज के तौर पर भी नजर आते हैं. 

यह भी पढ़ें- जब Taarak Mehta की माधवी भाभी ने हाथ में पकड़ी थी बीड़ी, सोशल मीडिया पर मचा कोहराम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

Leave a Comment