Rashid Khan Cricketer fears for his family in Afghanistan, The Hundred team Trent Rockets keep him away from tension| Taliban के कब्जे के बाद Rashid Khan को परिवार की फिक्र, टेंशन दूर करने के लिए अपनाई गई ये ट्रिक


लंदन: अफगानिस्तान (Afghanistan) में तालिबान (Taliban) के कब्जे के बाद क्रिकेटर राशिद खान (Rashid Khan) को अपने परिवार की फिक्र सता रही है. वो अभी इंग्लैंड (England) की फेमस क्रिकेट लीग ‘द हंड्रेड’ (The Hundred) में खेल रहे हैं

टेंशन में राशिद खान

ट्रेंट रॉकेट्स (Trent Rockets) टीम ने कहा है कि अफगानिस्तान (Afghanistan) के स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) अपने देश में मुश्किल हालात में रह रहे परिवार की चिंता कर रहे हैं लेकिन टीम उनका पूरा ख्याल रख रही है.

यह भी पढ़ें- IPL के दूसरे लेग से पहले RCB ने थोक में बदले खिलाड़ी, कोच ने भी दिया इस्तीफा

राशिद के चेहरे से हंसी गायब

‘द हंड्रेड’ (The Hundred) की फ्रेंचाइजी फ्रेंचाइजी ट्रेंट रॉकेट्स (Trent Rockets) को लगता है राशिद खान (Rashid Khan) परिवार को लेकर से टेंशन में हैं और यही वजह है कि वो टूर्नामेंट के दौरान उनका चुलबुला स्वभाव नहीं दिखाई दे रहा है.

 

एलिमिनेटर में नजर आए राशिद

22 साल के अफगान क्रिकेटर राशिद खान (Rashid Khan) ट्रेंट रॉकेट्स (Trent Rockets) को रिप्रजेंट कर रहे हैं, जिसने बीते शुक्रवार को साउदर्न ब्रेव्स (Southern Brave) टीम के खिलाफ एलिमिनेटर (Eliminator) मुकाबला खेला था.

टेंशन दूर करने की ट्रिक

ट्रेंट रॉकेट्स (Trent Rockets) के कप्तान लुईस ग्रेगरी (Lewis Gregory) ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, हमारे पास लड़कों का एक शानदार ग्रुप है और उन्होंने में राशिद को इन दिनों घेर रखा है और उन्हें बिजी रखने और जितना हो सके उसकी देखभाल करने की कोशिश कर रहा है.
 

टी-20 के बेस्ट गेंदबाजों में से एक

राशिद खान (Rashid Khan) जो टी20 फॉर्मेट के बेस्ट गेंदबाजों में से एक हैं, और दुनिया भर में जिनकी भारी मांग में हैं, इंग्लैंड के आदिल राशिद (शुक्रवार के एलिमिनेटर की शुरूआत से पहले) के साथ फिलहाल 12 विकेट के साथ संयुक्त रूप से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं.

 

बेहतरीन हैं राशिद खान

लुईस ग्रेगरी (Lewis Gregory ने आगे कहा, यह आदमी बेहतरीन है. उसने क्रिकेट में दुनिया भर में कारनामे किए हैं और अब वह इस साल इंग्लैंड में कर रहा है. जब आप उन हालात, जो आपके घर में हो रही है और जहां उनका परिवार है, उन्हें भुलाकर खुद को खेल में झोंक देते हैं तो यह कमाल से कम नहीं है. वो पूरी तरह से अपने क्रिकेट पर फोकस्ड है.





Source link

Leave a Comment