Rajasthan royals Jos Buttler will not be part of the IPL 2021 as his wife is expecting a second child soon | राजस्थान रॉयल्स को करारा झटका, IPL शुरू होने से पहले ही बाहर हुए Jos Buttler


नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) को कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते बीच में ही रोक दिया गया. इस बड़ी लीग के बायो-बबल में लगातार खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ रहे थे. हालांकि अब फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है. आईपीएल के बाकी बचे हुए मैच 19 सितंबर से शुरू होने वाले हैं. हालांकि उससे पहले राजस्थान रॉयल्स को बड़ा झटका लगा है.

आईपीएल 2021 से बार हुआ ये स्टार खिलाड़ी 

दरअसल राजस्थान रॉयल्स के विस्फोटक बल्लेबाज जोस बटलर 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ से बाहर हो गए हैं. राजस्थान रॉयल्स ने शनिवार (21 अगस्त) को ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी है. राजस्थान रॉयल्स ने पोस्ट के जरिए बताया कि बटलर की पत्नी लुईस जल्द ही दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती है. ऐसे में यह स्टार बल्लेबाज फ्रेंचाइजी के लिए दूसरे हाफ में हिस्सा नहीं ले पाएंगे.

 

19 सितंबर से शुरू होगा IPL

4 मई को कोरोना के चलते स्थगित किए गए आईपीएल 2021 (IPL 2021) को अब सितंबर में दोबारा शुरू किया जाएगा और इसका फाइनल अक्टूबर में होगा. IPL 2021 के बाकी बचे हुए मैच 19 सितंबर से शुरू होने वाले हैं और फाइनल मुकाबला 15 अक्‍टूबर को होगा. पहला मैच दुबई में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और मुंबई इंडियस के बीच खेला जाएगा.
 





Source link

Leave a Comment