Rahul Dravid should continue as NCA chief and not become Team India Coach, said Brad Hogg from Australia |इस दिग्गज ने दी अहम सलाह, Rahul Dravid को Team India का कोच नहीं बनाना क्यों है फायदेमंद


नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के मौजूदा हेड कोच (Head Coach) रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का कार्यकाल आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) के बाद खत्म होने जा रहा है, ऐसे में सवाल उठता है कि क्या राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) शास्त्री की जगह लेंगे?

श्रीलंका टूर पर कोच बने थे द्रविड़

शिखर धवन (Shikhar Dhwan) की कप्तानी में जब टीम इंडिया लिमेटेड ओवर्स की सीरीज खेलने श्रीलंका के दौरे (India Tour of Sri Lanka) पर गई थी तब राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को टीम का हेड कोच (Head Coach) बनाया गया था.
 

‘एनसीए चीफ बने रहें द्रविड़’

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर बैड हॉग (Brad Hogg) का मानना है कि राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को टीम इंडिया (Team India) का हेड कोच (Head Coach) नहीं बनाना चाहिए, बल्कि उन्हें नेशनल क्रिकेट एकेडमी के चीफ (NCA Chief) के पद पर बरकरार रखा जाना चाहिए.
 

यह भी पढ़ें- चोरी के आरोप में फंसा ये भारतीय क्रिकेटर, अब कोर्ट के लगाने होंगे चक्कर

‘एनसीए चीफ की पोस्ट ज्यादा अहम’

बैड हॉग (Brad Hogg) ने ट्विटर पर लिखा,’ भविष्य के इंटरनेशनल प्लेयर की ग्रोथ के लिए एनसीए कोच एक अहम पद है, शायद भारत के हेड कोच से भी ज्यादा अहम, जिन देशों में मजबूत एकेडमी है वो अक्सर आईसीसी की सीढ़ी में टॉप पर हैं द्रविड़ को इस रोल में जरूर बरकरार रहना चाहिए.’

 

द्रविड़ को दोबारा मिलेगी NCA की जिम्मेदारी

नेशनल क्रिकेट एकेडमी के चीफ (NCA Chief) के तौर पर राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का कार्यकाल खत्म हो चुका है. द्रविड़ ने इस पोस्ट के लिए दोबारा अप्लाई किया है, उम्मीद है कि ‘द वॉल’ इस रोल को निभाते रहेंगे क्योंकि किसी और शख्स ने इस पद के लिए आवेदन नहीं किया है.





Source link

Leave a Comment