Preity Zinta KL Rahul ipl 2021 cricket news punjab kings preity zinta tweet fans troll preity zinta | IPL 2021: Preity Zinta ने ट्वीट कर KL Rahul को दी शाबाशी, लेकिन फैंस ने कर दिया ट्रोल


नई दिल्ली: के एल राहुल ने 45 गेंदों में 98 रनों की तूफानी पारी खेली और चेन्नई के खिलाफ मुकाबले को एक तरफा अंदाज में जीता और जीत के साथ इस आईपीएल से विदाई ली. उनकी इस पारी में 4 चौके और 8 बड़े-बड़े छक्कों का दर्शकों ने जमकर लुफ्त उठाया. राहुल ने 25 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया. इस जीत पर पंजाब किंग्स की सह-मालिक प्रीति जिंटा ने ट्वीट कर उन्हें इस ताबड़तोड़ पारी के लिए बधाई दी जिसपर फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया. 

फैंस ने की राहुल को रिलीज करने की मांग 

प्रीति जिंटा ने ट्वीट करके के एल राहुल की कप्तानी पारी की तारीफ की. जिसपर ट्विटर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया. किसी ट्विटर यूजर ने लिखा कि के एल राहुल को 2022 ऑक्शन से पहले रिलीज कर दिया जाए तो किसी ने लिखा कि पंजाब किंग्स की पूरी टीम मैनेजमेंट को ही बदला जाए. ये हैं कुछ ट्वीट्स 

2021 आईपीएल में खूब चला राहुल का बल्ला 

इस आईपीएल सीजन में के एल राहुल का बल्ला जमकर बोला है. हालांकि, टीम प्लेऑफ में क्वालीफाई करने में नाकाम रही है लेकिन कप्तान राहुल ने शानदार बल्लेबाजी रही है. राहुल 98 रनों की बेहतरीन पारी से अभी आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. राहुल के 626 रन हैं जबकि उनके बाद चेन्नई के फाफ डु प्लेसिस हैं जिनके अभी 546 रन हैं. तीसरे नंबर पर चेन्नई के ही ऋतुराज गायकवाड़ हैं जिन्होंने अभी तक 533 रन बनाए हैं. 

लगातार सातवीं बार फाइनल से दूर पंजाब 

पंजाब किंग्स की टीम लगातार सातवीं बार आईपीएल के फाइनल तक पहुंचने में नाकाम रही है. इन सात सीजन में से पिछले 2 सीजन के राहुल टीम के कप्तान थे. टीम में के एल राहुल, मोहम्मद शमी और मयंक अग्रवाल जैसे बड़े-बड़े भारतीय खिलाड़ी होने के बावजूद टीम अच्छा नहीं कर पाई है.





Source link

Leave a Comment