PR Sreejesh Indian Mens Hockey Team Goalkeeper will get Rs 1 Crore Cash Reward by UAE NRI, Tokyo Olympics | भारतीय हॉकी गोलकीपर PR Sreejesh को मिलेगा कैश प्राइज, UAE के बिजनेसमैन करेंगे करोड़ों की बरसात


तिरुवनंतपुरम: भारतीय पुरुष हॉकी टीम (Indian Men’s Hockey Team) के गोलकीपर पीआर श्रीजेश (PR Sreejesh) पर लगातार इनामों का बारिश हो रही है. उन्हें एक बार फिर अपनी टीम को टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में ब्रॉन्ज मेडल दिलाने पर बड़ा तोहफा मिलने जा रहा है.

श्रीजेश को मिलेंगे 1 करोड़ रुपये

यूएई (UAE) के वीपीएस हेल्थकेयर (VPS Healthcare) के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक शमशीर वायलिल (Shamsheer Vayalil) ने सोमवार को भारतीय गोलकीपर (Goalkeeper) पीआर श्रीजेश (PR Sreejesh) के लिए 1 करोड़ रुपये के नकद इनाम देने का ऐलान किया. 
 

यह भी पढ़ें- नीरज चोपड़ा के रगों में दौड़ता है भारतीय सेना का खून, तिरंगे को देते हैं ऐसा सम्मान

श्रीजेश ने किया शुक्रिया

कोच्चि (Kochi) के रहने वाले पीआर श्रीजेश (PR Sreejesh) ने मैच के आखिरी कुछ सेकेंड में शानदार बचत करते हुए भारत को दशकों बाद ब्रॉन्ज मेडल ( Bronze Medal) दिलाया. श्रीजेश ने शमशीर वायलिल (Shamsheer Vayalil) को उनके संदेश और सराहना के भाव के लिए शुक्रिया अदा किया.
 

 

कोच्चि में मिलेगा कैश प्राइज

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) के सफल अभियान के बाद सोमवार को भारत लौटने वाले गोलकीपर (Goalkeeper) पीआर श्रीजेश (PR Sreejesh) को इस महीने के आखिर में कोच्चि (Kochi) में एक खास समारोह में नकद इनाम दिया जाएगा.





Source link

Leave a Comment