PM Modi spoke to MLA Rawat on the phone condition of Pushkar pilgrimage | PM Modi ने विधायक रावत से की फोन पर बात, तीर्थनगरी पुष्कर का जाना हाल


Ajmer : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुष्कर विधायक एवं पूर्व संसदीय सचिव राजस्थान सरकार सुरेश सिंह रावत को फोन करके तीर्थराज पुष्कर और ब्रह्मा मंदिर सहित शहर के विकास कार्यों एवं समस्याओं के बारे में जानकारी ली और विधायक रावत की कुशलक्षेम जानी.

विधायक रावत (MLA Suresh Singh Rawat) ने प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) को पुष्कर सरोवर में गंदे पानी की रोकथाम और पुष्कर को टेंपल टाउन (धर्मनगरी) घोषित करने की मांग से अवगत कराया. इस पर उन्होंने पूरी रिपोर्ट तैयार करके प्रधानमंत्री कार्यालय भिजवाने को कहा एवं शीघ्र ही कार्यवाही करने के लिए आश्वस्त किया. विधायक रावत शीघ्र ही रिपोर्ट लेकर प्रधानमंत्री कार्यालय, दिल्ली (PMO Delhi) जाएंगे.

यह भी पढ़ें : JJM में बिना अनुमति के कार्य करने पर कार्रवाई, PHED के तीन इंजीनियरों को किया APO

रावत ने बताया कि, मैं स्वयं को सौभाग्यशाली समझता हूं कि, एक सामान्य से कार्यकर्ता को प्रधानमंत्री मोदी ने फोन किया और विकास कार्यों के बारे में जानकारी ली. धन्यवाद एवं आभार प्रधानमंत्री मोदी. 

इस वाकए की जानकारी कार्यकर्ताओं को होते ही कार्यकर्ताओं में जोश और उत्साह का संचार उमड़ पड़ा है. पुष्कर नगरपालिका चेयरमैन कमल पाठक ने कहा कि, जिस प्रकार हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत देश को विश्व शक्ति बनाने के प्रति कृत संकल्पित है, तो उन्हीं के पद चिन्हों पर चलते हुए हमारे पुष्कर विधायक रावत पिछले 8 वर्षों से निरंतर पुष्कर विधानसभा क्षेत्र को विकसित शहर और टेंपल टाउन (धर्म नगरी) के रूप में स्थापित करने के प्रति कृत संकल्पित होकर निरंतर प्रयासरत है. उसी का परिणाम रहा कि, आज हमारे तीर्थ नगरी पुष्कर (Pushkar) का और विधायक रावत का नाम विश्व के सबसे सशक्त प्रधानमंत्री की जुबान पर एवं दिल में है. जो हम सभी पुष्कर विधानसभा क्षेत्रवासियों के लिए गौरव के क्षण हैं.

Report : Manveer Singh

यह भी पढ़ें : PTET Exam के लिए Rajasthan में तैयारियां पूरी, 6 लाख से ज्यादा परीक्षार्थी होंगे शामिल

 





Source link

Leave a Comment