PCB t20 world cup icc india vs pakistan pakistan cricket board indian cricket team rameez raja world cup 2021 | PCB के अध्यक्ष ने किया चौंकाने वाला खुलासा, ‘अगर पाकिस्तान भारत को हरा दे तो….’


नई दिल्ली: भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 24 अक्टूबर को होने वाला है. दोनों ही टीमों का वह ओपनिंग मैच होगा. ऐसे में एक खबर सामने आई है कि अगर पाकिस्तान भारत को T20 वर्ल्ड कप के मुकाबले में हरा देता है तो एक बिजनेसमैन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को खाली चेक दे देगा. इसका मतलब कि वह मुंह मांगी रकम पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को देगा. 

PCB के अध्यक्ष ने किया खुलासा 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के नए अध्यक्ष रमीज राजा ने एक मीटिंग के दौरान ये खुलासा किया है कि पाकिस्तान के एक बिजनेसमैन ने कहा है अगर पाकिस्तान क्रिकेट टीम भारत को T20 वर्ल्ड कप में हरा देती है तो वह पीसीबी को ब्लैंक चेक देगा. पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस बार बाबर आजम की कप्तानी में खेलने उतरेगी. 

पाकिस्तान क्रिकेट को आर्थिक तौर पर मजबूत बनाएंगे 

रमीज राजा ने एक मीटिंग के दौरान यह भी कहा कि वह पाकिस्तान टीम को आर्थिक तौर पर मजबूत करने की पूरी कोशिश में हैं. उन्होंने कहा, ‘यदि पाकिस्तान टीम आर्थिक तौर पर मजबूत हो जाती है तो भविष्य में कोई भी टीम दौरे के लिए मन करने से पहले सोचेगी.’ रमीज राजा ने अपने बयान में साफ किया कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इस समय 50 फीसदी आईसीसी की फंडिंग पर चलता है.

पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप में है भारत का एकतरफा रिकॉर्ड 

पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम का T20 या वनडे वर्ल्ड कप में एकतरफा जीत का रिकॉर्ड है. वर्ल्ड कप में जीतनी बार भी भारत और पाकिस्तान का मुकाबला हुआ है जीत भारत की ही हुई है. T20 वर्ल्ड कप की बात करें तो दोनों टीमों के बीच अभी तक 5 मुकाबले हुए हैं और पांचों ही भारत ने अपनी झोली में डाले हैं.

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें





Source link

Leave a Comment