Panchayat Election BJP erected barricades in Chomu know in which name the party can play bets | Panchayat Election: BJP ने चौमूं में की बाड़ेबंदी, जानिए किस नाम पर दांव खेल सकती है पार्टी


Jaipur : राजस्थान (Rajasthan News) के 6 जिलों में हुए पंचायत चुनाव के बाद पंचायत समिति और जिला परिषद के प्रत्याशियों की सभी पार्टियां बाड़ाबंदी करने में जुटी हुई है. बीजेपी (BJP) ने जयपुर जिला परिषद के 51 प्रत्याशियों की बाड़ाबंदी के लिए चौमूं की एक होटल को चुना है. 

यह भी पढ़ें- पंचायती राज चुनाव परिणाम से पहले दांव पेच तेज, BJP ने कांग्रेस पर लगाया ये आरोप

होटल में सभी प्रत्याशियों की बाड़ा बंदी की गई है. 51 प्रत्याशियों को होटल में शिफ्ट किया गया है. एक बस में बैठा कर सभी प्रत्याशियों को होटल लाया गया है. होटल में बाहरी व्यक्ति के प्रवेश पर रोक लगाई गई है. चर्चा इस बात की है जिला प्रमुख के लिए भाजपा किसी यादव पर बीजेपी दांव खेल सकती हैं.

पंचायती राज चुनावों (Panchaytiraj Election) की मतगणना 4 सितंबर को होगी, लेकिन उससे पहले सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. बीजेपी प्रवक्ता रामलाल (MLA Ramlal Sharma) ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया है. रामलाल ने कांग्रेस (Congress) पर सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग की आशंका जताई है.

यह भी पढ़ें- REET 2021 की Exam Date जारी, जाने परीक्षा से जुड़ी सबसे अहम बातें

साथ ही रामलाल ने ये भी दावा किया है कि किसी भी हाल में बीजेपी अपने खेमे में सेंधमारी नहीं होने देगी. इसके साथ ही निर्दलीय प्रत्याशियों पर भी बीजेपी (BJP) की नजर है. रामलाल (MLA Ramlal Sharma) बोले, हर सीट पर बीजेपी में थी दावेदारों की लंबी लिस्ट, लेकिन पार्टी का टिकट मिल सकता है एक ही प्रत्याशी को. ऐसे में बीजेपी के कुछ कार्यकर्ता निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतरे, जीत की संभावना वाले ऐसे निर्दलीयों से पार्टी है लगातार संपर्क में है.
 





Source link

Leave a Comment