Pakistan cricket team indian cricket team ind vs pak t20 world cup abdul rajjak danish kaneria | पूर्व PAK लेग स्पिनर का बयान, ‘खुद की टीम ठीक नहीं, चले हैं भारत को हराने’


नई दिल्ली: वर्ल्ड कप आने में कुछ ही समय बचा है. कुछ दिनों पहले पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने भारत के खिलाड़ियों को लेकर एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को मुकाबले में जल्दी आउट कर लेंगे तो पाकिस्तान भारत को आसानी से हरा देगा. इस पर अब पाकिस्तान के ही पूर्व लेग स्पिनर ने बयान दिया है और कहा है कि रज्जाक को भारत और पाकिस्तान की तुलना नहीं करनी चाहिए थी.

भारतीय टीम पाकिस्तान से बहुत आगे – कनेरिया      

पूर्व पाकिस्तानी लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने अब्दुल रज्जाक के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि रज्जाक को दोनों टीमों की तुलना नहीं करनी चाहिए थी. भारतीय टीम पाकिस्तान से कहीं आगे है. रज्जाक ने कहा कि रोहित शर्मा और विराट कोहली को आउट कर लें तो भारत को आसानी से हरा देंगे. बकवास बातें न करो! ऐसे तुम भारतीय टीम को हराओगे. 

पाकिस्तान टीम में खुद दिक्कतें हैं 

कनेरिया ने साफ कहा है कि पाकिस्तान टीम पहले खुद को ठीक करे. पाकिस्तान टीम में खुद इतनी दिक्कतें हैं. बल्लेबाजी कहां है आपकी? मैच कौन जिताएगा आपको? इंग्लैंड की B टीम से हारी हुई है पाकिस्तान टीम और आप बात करते हैं कि भारत को हरा देंगे. ऐसे बयान अब्दुल रज्जाक को नहीं देने चाहिए. 

भारत के पास बेहतरीन खिलाड़ी हैं 

अब्दुल रज्जाक को आड़े हाथों लेते हुए कनेरिया ने कहा कि भारत से पाकिस्तान की तुलना बिल्कुल न करें।. भारतीय टीम पाकिस्तान से बहुत आगे है. उन्होंने कहा भारत के पास ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत जैसे बेहतरीन खिलाड़ी हैं. इन खिलाड़ियों को आउट करना इतना आसान नहीं है. भारत के पास हर डिपार्टमेंट में अच्छे खिलाड़ी मौजूद हैं.





Source link

Leave a Comment