PAK क्रिकेटर ने अपने घर की दीवार पर लगाई धोनी की फोटो, भारतीय फैंस हो गए मुरीद


लाहौर: पाकिस्तान ने क्रिकेटर फहीम अशरफ ने अपने घर में धोनी के साथ अपनी एक फोटो लगाई है. सोशल मीडिया पर ये फोटो जमकर वायरल हो रही है. बता दें कि फहीम अशरफ ने धोनी के साथ अपनी एक सेल्फी को फ्रेम कराकर दीवार पर लगाया है.

PAK क्रिकेटर ने अपने घर में लगाई धोनी की फोटो

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये फोटो वायरल हुई तो इसने भारतीय फैन्स का दिल जीत लिया. बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी भारत के अलावा पाकिस्तान में भी बहुत पसंद किए जाते हैं. पाकिस्तान के मौजूदा क्रिकेटर्स भी धोनी के बड़े फैन हैं. पाकिस्तानी क्रिकेटर फहीम अशरफ ने अपने घर कुछ साथी क्रिकेटरों को डिनर पार्टी के लिए बुलाया था.

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

इस डिनर पार्टी में उनके घर की दीवार पर लगी धोनी की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. फहीम के घर डिनर पार्टी में हसन अली, हैरिस राउफ और शादाब खान जैसे क्रिकेटर पहुंचे थे.

कौन हैं फहीम अशरफ?

पाकिस्तान के ऑलराउंडर फहीम अशरफ ने 11 टेस्ट, 31 वनडे और 42 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. फहीम ने 2017 में अपना इंटरनेशनल करियर शुरू किया था. धोनी के साथ उनकी सेल्फी वाली तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. फैन्स ने लिखा कि यह तस्वीर दिखाती है कि धोनी का क्रिकेटरों की जिंदगी पर कितना प्रभाव रहा है.

धोनी जैसा कोई नहीं 

धोनी की कप्तानी में भारत आईसीसी वर्ल्ड टी-20 (2007), क्रिकेट वर्ल्ड कप (2011) और आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी (2013) का खिताब जीत चुका है. इसके अलावा भारत 2009 में पहली बार टेस्ट में नंबर एक बना था. अगस्त 2020 में धोनी ने अचानक क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी. महेंद्र सिंह धोनी ने भारतीय टीम की कप्तानी साल 2008 में संभाली थी. जब धोनी ने टीम की कप्तानी संभाली तो उनके पास कई चुनौतियां थी. जैसे की युवाओं को मौका देना और भविष्य के लिए टीम का निर्माण करना. धोनी ने उन सभी चुनौतियों का सामना करते हुए भारतीय टीम को कई ऐतिहासिक पल दिए.

VIDEO-





Source link

Leave a Comment