Mumbai Indian’s cheerleader Gabriella Pasqualotto revealed so many things about IPL players |IPL के खिलाड़ी चीयरलीडर्स के साथ करते हैं ऐसा सुलूक! धोनी-सचिन को लेकर भी हुआ बड़ा खुलासा


नई दिल्ली: क्रिकेट के खेल में पिछले कुछ समय से मैदान के बाहर रहने वाली चीयरलीडर्स भी काफी खबरों का केंद्र बनी रहती हैं. खासकर भारत की इंडियन प्रीमियर लीग में तो चीयरलीडर्स का नाता काफी विवादों से भी जुड़ा रहा है. ऐसा ही एक विवाद हम आपको अपनी इस रिपोर्ट में बताने जा रहे हैं, जहां एक चीयरलीडर ने खुद खुलासा किया था कि आईपीएल में खेलने वाले क्रिकेटर उनके साथ कैसा सुलूक करते हैं. 

मुंबई इंडियंस की चीयरलीडर ने किए थे बड़े खुलासे 

आईपीएल 2011 (IPL 2011) के दौरान गेब्रिएला पास्क्यूलोटो नाम की चीयरलीडर को तकरीबन हर क्रिकेट प्रेमी जानने लगा था. दरअसल दक्षिण अफ्रीका की रहने वाले गेब्रिएला उस सीजन में मुंबई इंडियंस की चीयरलीडर थीं. लेकिन सीजन के दौरान हुए अपने खराब अनुभवों को उन्होंने ब्लॉग पर लिखकर तहलका मचा दिया था. गेब्रिएला ने आईपीएल पार्टियों से जुड़े कई काले राज खोलते हुए आरोप लगाया था कि खिलाड़ियों और अन्य मेहमानों को इन पार्टियों में चीयरलीडर्स महज एक वेश्या जैसी दिखाई देती थी.

धोनी-सचिन पर भी बड़ा बयान 

हालांकि गेब्रिएला पास्क्यूलोटो ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को बेहद विनम्र और सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को पार्टियों में बमुश्किल दिखने वाला बताकर उनकी तारीफ भी की. गेब्रिएला के इस खुलासे से पता चलता है कि सचिन और धोनी का चरित्र सच में काफी साफ है. गेब्रिएला के इस आरोप से आईपीएल पार्टियों में होने वाली अश्लीलता सभी के सामने आ गई और बहुत दिनों तक हंगामा चलता रहा. बाद में ये पार्टियां कम कर दी गईं.

सितंबर में फिर शुरू होगा आईपीएल 

आईपीएल 2021 को दो साल के बाद एक बार फिर से भारत में आयोजित किया गया था. लेकिन भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते आईपीएल को बीच में ही रोक देना पड़ा. लेकिन अब एक बार फिर से आईपीएल को अगले महीने यूएई में आयोजित किया जा रहा है. आईपीएल का दूसरा लेग 17 सितंबर से शुरू हो रहा है जबकि इसका फाइनल मुकाबला 15 अक्टूबर को खेला जाएगा. 

   





Source link

Leave a Comment