MS Dhoni to endorse a beer advertisement of COPTER 7 BEER soon | अब BEER के ऐड में नजर आएंगे MS Dhoni, उनके फेमस शॉट और जर्सी नंबर पर होगा ब्रांड का नाम


नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया था. लकिन उसके बाद भी धोनी के फैंस कम नहीं हुए और अब वो आईपीएल में माही को खेलते हुए देखने का इंतजार करते हैं. क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद धोनी के पास काफी वक्त होता है और वो ये वक्त अपने परिवार को देते है या फिर बिजनेस को. इसलिए तो संन्यास के बाद भी उनके नेट वर्थ में कमी नहीं आई है. 

हाल ही में एमएस धोनी (MS Dhoni) को फराह खान के साथ एक विज्ञापन के शूट पर देखा गया था. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. एक बार फिर धोनी किसी ऐड को लेकर खुर्खियों में आ गए हैं. 

बीयर के ऐड में दिखेंगे धोनी

दरअसल एमएस धोनी (MS Dhoni) अब बीयर के विज्ञापन में दिखेंगे. कंपनी COPTER 7 BEER के ऐड में वो नजर आएंगे. Seven Inks Brews Private Limited ने एक कंपनी बनाई है जिसका नाम है COPTER 7 BEER और उन्होंने धोनी के साथ काम करने की घोषणा की है.

 

धोनी ने नाम पर होगा बीयर का नाम

जी हां, Seven Inks Brews Private Limited ने एक बीयर की कंपनी बनाई है. जिसका नाम COPTER 7 BEER है और ये नाम धोनी (MS Dhoni) की वजह से रखा गया है. एमएस धोनी का ट्रेडमार्क हेलीकॉप्टर शॉट और जर्सी नंबर 7 को जोड़कर इस बीयर का नाम COPTER 7 पड़ा है.

 

पहले फराह खान के साथ नजर आए थे धोनी

कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर धोनी (MS Dhoni) की कुछ फोटोज तेजी से वायरल हुई थी. उस तस्वीर में वो भारतीय टीम की रेट्रो जर्सी में दिखाई दे रहे थे. इतना ही नहीं इन तस्वीरों में धोनी के साथ बॉलीवुड की मशहूर क्रिकेट कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) थी. 

 

बता दें कि धोनी (MS Dhoni), फराह खान (Farah Khan) के साथ एक विज्ञापन के लिए शूटिंग कर रहे थे, जिसके लिए उन्होंने भारतीय टीम की पुरानी जर्सी पहनी हुई हैं.





Source link

Leave a Comment