MS Dhoni New Look rockstar avatar is breaking the internet and trolling ranveer singh for his colorful look IPL 2021 CSK|IPL 2021: MS Dhoni का नया रंग-बिरंगा अंदाज देखकर फैंस हैरान, Ranveer Singh से दूर रहने की सलाह


नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) को कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते बीच में ही रोक दिया गया. इस बड़ी लीग के बायो-बबल में लगातार खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ रहे थे. हालांकि अब फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है. आईपीएल के बाकी बचे हुए मैच 19 सितंबर से शुरू होने वाले हैं.
फैंस उस पल का इंतजार कर रहे है जब एमएस धोनी मैदान पर उतरेंगे. हालांकि उससे पहले ही धोनी ट्रेंड कर रहे हैं. दरअसल इस बार वो अपनी नहीं हेयरस्टाइल्स सुर्खियों में हैं.

धोनी का नया रंग-बिरंगा अंदाज

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के शुरू होने से पहले उसका प्रचार होना शुरू हो गया है. प्रसारणकर्ता चैनल स्टार स्पोर्ट्स ने इसी को लेकर धोनी की एक तस्वीर पोस्ट की है. जो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है. इस फोटो में धोनी का नया हेयरस्टाइल वायरल (MS Dhoni New Look) हुआ है लेकिन इस बार फैंस अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. उन्होंने ये हेयरस्टाइल्स एक ऐड शूट के लिए किया है

इस तस्वीर में धोनी के बाल रंग-बिरंगे हैं और उन्होंने चमकते हुए कपड़े पहले हैं. धोनी किसी रॉकस्टार के लुक में नजर आ रहे हैं. ये आईपीएल के प्रोमो की तस्वीर है जो स्टार स्पोर्ट्स ने पोस्ट की है. जिसमें लिखा हुआ है-असली पिक्चर अभी बाकी है. 

 

बता दें कि यहां एक ओर फैंस उनके इस लुक को बेहद पसंद कर रह हैं तो कही उन्हें इस लुक के लिए ट्रोल कर रह हैं.

धोनी की वजह से ट्रोल हो गए रणवीर सिंह 

हाल ही में एमएस धोनी बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह के साथ एक फुटबॉल मैच में नजर आए थे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खुब वायरल हुईं थी. अब फैंस धोनी का ये अंदाज देखकर रणवीर को याद कर रहे हैं और उन्हें इस बॉलीवुड स्टार से दूर रहने की सलाह दे रहे हैं.

19 सितंबर से शुरू होगा IPL

4 मई को कोरोना के चलते स्थगित किए गए आईपीएल 2021 (IPL 2021) को अब सितंबर में दोबारा शुरू किया जाएगा और इसका फाइनल अक्टूबर में होगा. IPL 2021 के बाकी बचे हुए मैच 19 सितंबर से शुरू होने वाले हैं और फाइनल मुकाबला 15 अक्‍टूबर को होगा. पहला मैच दुबई में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और मुंबई इंडियस के बीच खेला जाएगा.

बता दें चेन्नई सुपरकिंग्स ने दुबई में अभ्यास शुरू कर दिया है. वो यूएई पहुंचने वाली सबसे पहली टीम थी और इसीलिए उसके खिलाड़ियों ने क्वारंटीन पीरियड सबसे पहले खत्म किया और अब वो अभ्यास में भी जुट गई है.





Source link

Leave a Comment