MS Dhoni fans slammed gautam gambhir as he called mahi a so called finisher IPL 2021 see viral video | गंभीर ने फिर उगला जहर, धोनी को लेकर कह दी ये बात, फूटा फैंस का गुस्सा


नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर और पूर्व कप्तान एमएस धोनी के बीच सब कुछ ठीक नहीं रहता, गंभीर वक्त वक्त पर उनके बारे में कुछ बयान देकर इन अफवाहों पर सच साबित करते रहते हैं. गंभीर अपनी बात साफ साफ कहते हैं और कई बार उन्होंने धोनी को लेकर ऐसे बयान दिए हैं, जो फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आते. इस बार कुछ ऐसा ही हुआ है.

धोनी के बारे में गंभीर का चौंकाने वाला बयान

आईपीएल 2021 में केकेआर और पंजाब के बीच हुए मुकाबले के दौरान गौतम गंभीर ने धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है, जिसके बाद माही के फैंस उनके पीछे पड़ गए हैं. कमेंट्री के दौरान ग्रीम स्वान से फिनिशर्स के रोल के बारे में बात करते हुए गौतम गंभीर ने कहा, ‘आंद्रे रसल को एक फिनिशर बताया जाता है नहीं, मुझे लगता है पिछले कुछ सालों में विराट कोहली से बेहतरीन फिनिशर कोई नहीं है फर्क इतना है कि वो तीन नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं. किसी भी खिलाड़ी को फिनिशर कह देने से वो खिलाड़ी फिनिशर नहीं बन जाता. तथाकथित फिनिशरों की तुलना में विराट कोहली के रन बनाने की तुलना कर लें’.

गंभीर पर भड़के फैंस

एमएस धोनी दुनिया के सबसे बड़े मैच विनर और मैच फिनिशर माने जाते हैं. उनके लिए  गौतम गंभीर ने अपने इस बयान में तथाकथित फिनिशर शब्द का यूज किया, जिसके बाद फैंस उन पर भड़क गए हैं. 

 

धोनी ने बतौर कप्तान पूरे किए 200 मैच

महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए 200 मुकाबलों में कप्तानी की है. ऐसा करने वाले धोनी पहले कप्तान बने हैं. धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने 119 मुकाबलों में जीत दर्ज की है और 79 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है जबकि 1 मुकाबला बेनतीजा रहा है.

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें





Source link

Leave a Comment